डब्बू के कैलेंडर के लिए एक्ट्रेस के साथ एक्टर भी हो रहे है शर्टलेस, हॉट लुक हो रहा वायरल

डब्बू रतनानी हर बार अपने कैलेंडर फोटोशूट में सितारों की ऐसी तस्वीरें खींच देते हैं जिस वजह से वो सुर्खियों में आ ही जाते हैं। इसके साथ ही वर्ष 2020 के डब्बू रतनानी के कैलेंडर फोटोशूट में भी कुछ ऐसा ही हुआ था। वहीं इसके साथ ही कियारा आडवाणी, सनी लियोनी और भूमि पेडनेकर के टॉपलेस फोटोशूट के बाद अब बॉलीवुड के तीन अभिनेताओं का फोटोशूट चर्चा में बना हुआ है। इसके साथ ही उनका शर्टलेस लुक है। असल में  इन तीन अभिनेताओं के नाम ऋतिक रोशन, वरुण धवन और जॉन अब्राहम हैं। इसमें खास बात है कि ये तीनों अभिनेता अपनी फिटनेस की वजह से हमेशा ही चर्चा में रहते है। इन तीनों का लुक सोशल मीडिया पर छा गया है।

बात करते है जॉन अब्राहम के बारे में, अभिनेता ने  इंस्टग्राम पर अपने फोटोशूट की तस्वीर शेयर की है। वह इस तस्वीर में जॉन शर्टलेस हैं और एक हाथ से टॉवल पकड़ी हुए हैं। ऋतिक ने भी इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर साझा की है । इस तस्वीर में ऋतिक रोशन शर्टलेस लुक में टफलुक देते नजर आ रहे हैं। वहीं ऋतिक ने इस तस्वीर के साथ कुछ लाइनें भी लिखी हैं।ऋतिक ने लिखा- 'मैं और मेरी तन्हाई अक्सर यह बातें करती हैं कि की आज यह Abs होते तो कैसा होता।अगर यह होते तो ऐसा होता, अगर यह होते तो वैसा होता।' ऋतिक ने आगे लिखा- 'जबकि मुझे खबर है की ABS नही हैं... कहीं नहीं हैं। परन्तु यह पागल दिल है की कह रहा हैं की वो हैं .. मोटे पेट के नीचे कहीं हैं...। मैं और मेरी तन्हाई अक्सर यह बातें करती हैं !'  ऋतिक के अलावा वरुण धवन ने भी अपने शर्टलेस लुक की तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की है। 

इस तस्वीर में वरुण टोपी लगाए हुए हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें, डब्बू रतनानी कैलेंडर लॉन्च के बाद एक विवाद में भी फंस गए हैं। इसकी वजह कियारा आडवाणी का फोटोशूट है। कियारा डब्बू के फोटोशूट में अपने आपको केले के पत्ते से ढकते हुए दिखीं है। डब्बू के इसी कॉन्सेप्ट पर अब फोटोग्राफर मैरी बार्श ने आरोप लगाया है। मैरी का कहना है कि 'डब्बू ने उनके कॉन्सेप्ट को कॉपी किया है।' वहीं मैरी बार्श ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस तस्वीर को साझा करते हुए कहा कि 'मैं इससे ज्यादा कुछ और नहीं कहना चाहती हूं।'  इस तस्वीर में एक तरफ कियारा आडवाणी तो दूसरी तरफ एक और मॉडल नजर आ रही हैं। तस्वीर में दोनों का पोज एक ही तरह का है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को अपने इस गाने पर नचाना चाहते हैं कैलाश खेर

मशहूर अभिनेत्री उर्मिला भट्ट ने फिल्म 'गौरी' से की थी शुरुआत, जानिए मौत की वजह

जीशान अय्यूब पर भड़कीं मालिनी अवस्थी, सुनाई जमकर खरी-खोटी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -