सामने आई 'मेन्टल है क्या' की सच्चाई, निर्माता ने किया खुलासा
सामने आई 'मेन्टल है क्या' की सच्चाई, निर्माता ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और अभिनेता राजकुमार राव की आगामी फिल्म ‘मेंटल है क्या’ के निर्माताओं ने कहा है कि यह फिल्म मानसिक स्वास्थ्य समस्याओं का शिकार हुए लोगों के साथ भेदभाव नहीं करती है और न ही इसका मकसद किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह प्रतिक्रिया प्रोडक्शन हाउस बालाजी मोशन पिक्चर्स की तरफ से इंडियन साइकेट्रिक सोसाइटी (आईपीएस) की शिकायत के एक दिन बाद आई है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आईपीएस ने फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के पास इस फिल्म को लेकर अपनी आपत्ति दर्ज कराई है और इस फिल्म का पोस्टर हाल ही में रिलीज हुआ है, जिस पर भी काफी भारी मात्रा में विवाद चल रहा है. 

आपको बता दें कि सीबीएफसी को लिखे अपने पत्र में कहा है कि ‘‘हमें फिल्म के शीर्षक पर गंभीर आपत्ति है जिसके जरिए मनोरोग और मनोरोगियों को अपमानजनक, भेदभावपूर्ण और अमानवीय तरीके से प्रस्तुत किया गया है. जबकि दूसरी ओर कहा जा रहा है कि इसमे कुछ विशिष्ट चीजों पर ध्यान दिलाना है. उनका कहना है कि यह फिल्म लोगों की अपनी निजी जिंदगी को स्वीकार करने और उसकी विशिष्टता को स्वीकार करने के लिए प्रेरित करेगी. फिलहाल फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है. 

BLANK के डायरेक्टर का खुलासा, सनी देओल के साथ काम करने में...'

सलमान खान की मूछें, अरबाज़ का रिएक्शन आप भी देखें

बॉलीवुड में आयुष्मान ने पूरे किए 7 साल, भावुक होकर कही यह बात

हेरा फेरी 3 के निर्माता ने किया फिल्म के बारे में खुलासा, जानें बनेगी या नहीं..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -