सलमान खान की मूछें, अरबाज़ का रिएक्शन आप भी देखें
सलमान खान की मूछें, अरबाज़ का रिएक्शन आप भी देखें
Share:

फिल्म 'दबंग' के चुलबुल पांडे के किरदार ने सलमान खान कुछ ज्यादा ही फेमस हो चुके हैं. वैसे बी उनकी फैन फॉलोविंग कुछ खास कम नहीं है. उनके चाहने वाले कहीं अधिक हैं. बता दें सात साल बाद 'दबंग 3' बनाई जा रही है, जिसमें एक बार फिर दर्शक अपने फेवरिट किरदार चुलबुल पांडे को देख सकेंगे. फिल्म में अरबाज खान भी अपने पुराने किरदार को ही निभाते दिखेंगे. इस फिल्म में वही सब किरदार होने  वाले हैं और कहानी थोड़ी आगे बढ़ चुकी हैं जो जल्दी ही रिलीज़ की जाएगी. 

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान के एक्सपीरियंस को अरबाज़ खान ने शेयर किया है. इस पर बात करते हुए अरबाज ने शेयर किया कि कैसे वह सलमान को मूंछों में देख सरप्राइज हो गए थे. अरबाज खान ने बताया कि शूटिंग जब शुरू हुई तो कितनी आसानी से सलमान खान अपने किरदार में ढल गए, जबकि उन्होंने अपने इस किरदार को आखिरी बार 7 साल पहले निभाया था. सलमान खान एक्टिंग में कितने कमाल के हैं ये सभी जानते हैं और इसी के लिए वो सभी के चहेते भी हैं.
 
वहीं अरबाज ने कहा कि सात साल में सलमान खान ने कई फिल्मों में कई तरह के किरदार निभाए लेकिन जैसे ही उन्होंने 'दबंग 3' में अपने किरदार के लिए मूंछ लगाई और पहला शॉट दिया तो उन्होंने सोचा कि यह शख्स अपने किरादर में जीता है. सलमान को एक सेकंड भी नहीं लगा चुलबुल पांडे की बोली और ऐटिट्यूड में फिर से ढलने में. अरबाज ने कहा कि वह हैरान रह गए और सोचने लगे कि इस शख्स ने इस किरदार को अपना बना लिया है. 

बता दें कि, 'दबंग 3' को इस बार प्रभु देवा डायरेक्टर कर रहे हैं. फिल्म में सलमान और अरबाज के साथ ही सोनाक्षी सिन्हा भी फिर नजर आएंगी. वहीं सुदीप नेगेटिव किरदार निभाते दिखेंगे. सलमान स्टारर इस फिल्म को इस साल क्रिसमस पर रिलीज़ किया जायेगा.

वायरल हो रही 'उरी' एक्टर की ये क्यूट फोटो..

इमरान हाश्मी ने शेयर किया अपने बेटे का प्यारा सा वीडियो, पियानो बजाते आये नज़र

स्कूल ड्रेस में नज़र आई दीपिका पादुकोण, वायरल हो रही वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -