एशिया टीम चैंपियनशिप में नॉकआउट में जगह बनाने से चूकीं पुरुष टीम
एशिया टीम चैंपियनशिप में नॉकआउट में जगह बनाने से चूकीं पुरुष टीम
Share:

बैडमिंटन एशिया टीम चैंपियनशिप में इंडिया का अभियान समाप्त हो चुका है। मलयेशिया में आयोजित इस चैंपियनशिप में भारतीय पुरूष टीम शुक्रवार को अपने मुकाबले हारने के उपरांत नॉकआउट में स्थान नहीं बना पाई है। पुरूष टीम को तीन बार की चैंपियन इंडोनेशिया ने 3-2 से हराया। 

जिसके पूर्व  इंडियन पुरूष टीम कोरिया से 0-5 से हार गई थी और हांगकांग को 3-2 से मात देकर आया था। उसे नॉकआउट चरण में पहुंचने के लिए हर हालत में इंडोनेशिया को भी मात देना था। इंडिया ग्रुप में इंडोनेशिया और कोरिया के उपरांत तीसरे स्थान पर थे। 

वर्ल्ड चैंपियनशिप के कांस्य पदक विजेता लक्ष्य सेन ने पुरूष वर्ग में चिको ओरा डी वार्डोयो को 21-18, 27-25 से भी मात दे चुके है। मंजूनाथ मिथुन ने योनाथन रामली को 21-12, 15-21, 21-17 से मात दे चुके है। युगल वर्ग में हालांकि 2 अनुभवहीन जोड़ियों और एकल खिलाड़ी किरण जॉर्ज को हार का भी सामना करना पड़ गया है। मनजीत सिंह और डिंकू सिंह को लियो रोली कारनाडो और डेनियल मार्टिन ने 21-16, 21-10 से भी मात दे चुके है। जिसके उपरांत इखसान लियोनार्डो इमैन्युअल रूंबे ने किरण को 21-13, 17-21, 21-10 से मात दी है। इंडिया के हरिहरन अम्साकारूनन और रूबेन आर कुमार को मोहम्मद शोहिबुल फिकरी और बागास मौलाना ने 21-10, 21-10 से मात दे चुके है।

मिजोरम में भारत में पहला मोटरस्पोर्ट्स ट्रैक तैयार

सेमीफाइनल में स्थान बनाने में कामयाब हुई सानिया और लूसी की जोड़ी

भारत को मिली 2023 एशियाई कप क्वालिफायर के तीसरे दौर की मेजबानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -