सेमीफाइनल में स्थान बनाने में कामयाब हुई सानिया और लूसी की जोड़ी
सेमीफाइनल में स्थान बनाने में कामयाब हुई सानिया और लूसी की जोड़ी
Share:

इंडिया  की स्टार महिला टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और चेक रिपब्लिक की पार्टनर लूसी रादेका की जोड़ी दुबई टेनिस चैंपियनशिप के वुमन डबल्स के सेमीफाइनल में अपना स्थान बनाने में कामयाब हो चुकी है। सानिया और लूसी ने गुरुवार को खेले गए मुकाबले में जापान की शुको ओयामा और सर्बिया की एलेक्सैंड्रा क्रुनिच की जोड़ी को सीधे सेटों में 7-5, 6-3 से मात दी है।

सानिया और रादेका को इस टूर्नामेंट में वाइल्ड कार्ड एंट्री भी मिल गई थी। हालांकि, अब तक दोनों का प्रदर्शन जबरदस्त था। दुबई टेनिस चैंपियनशिप एक WTA 500 टूर्नामेंट है। सेमीफाइनल में सानिया और रादेकी की जोड़ी का सामना शीर्ष रैंकिंग प्राप्त जापान की एना शिबाहारा और चीन की शुआई झांग की जोड़ी से होने वाला है।

एना और शुआई की जोड़ी दूसरे सेमीफाइनल में यूक्रेन की ल्यूडमिला किचेनोक और लातविया की जेलेना ओस्टापेंको की जोड़ी से भिड़ने वाली है। सानिया पहले भी दुबई टेनिस चैंपियनशिप का खिताब भी अपने नाम कर चुकी है। वह 2013 में USA की बेथनी माटेक सैंड्स के साथ महिला डबल्स का खिताब भी हासिल कर चुके है। 

35 वर्ष की सानिया ने हाल ही में ऑस्ट्रेलियन ओपन के उपरांत संन्यास को लेकर बयान भी जारी कर दिया है। उन्होंने बोला है कि वह इस साल के बाद टेनिस को हमेशा के लिए अलविदा बोलने वाली है। सानिया ने करियर में अब तक छह ग्रैंडस्लैम के खिताब अपने नाम कर चुकी है। इसमें मिक्स्ड डबल्स के तीन खिताब शामिल हैं।

भारत को मिली 2023 एशियाई कप क्वालिफायर के तीसरे दौर की मेजबानी

आदार पूनावाला ने की नोवाक से वैक्सीन लगवाने की अपील, कहा- उम्मीद है विचार बदलेंगे

हांगकांग से मैच में जीत सकती है भारत की टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -