VIDEO : मलाइका का योग देख दहल जाएंगे आप, वायरल हुआ बोल्ड लुक
VIDEO : मलाइका का योग देख दहल जाएंगे आप, वायरल हुआ बोल्ड लुक
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर खूब सुर्ख़ियों में रहती हैं. हालांकि उनकी फिटनेस भी कम पॉपुलर नहीं रहती है. मलाइका इन दिनों कुछ इस अंदाज में योग कर रही हैं कि लाखों लोग उनके वीडियो को देखकर ही उनके दीवाने हो रहे हैं. 

ख़ास बात यह है कि मलाइका ने दो दिन में दो योगा वीडियो शेयर किये है और दोनों ही इंटरनेट पर गजब कहर ढा रहे हैं. आपको बता दें कि मलाइका हमेशा से अपने कातिलाना फिगर को लेकर पहचानी जाती रही हैं और वह अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी सजग रहती हैं और ऐसा पहली बार नहीं है कि जब मलाइका का फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, यह आए दिन होते रहता है. 

बता दें कि इससे पहले भी कई बार उन्हें जिम में कसरत करते देखा गया है. वहीं अब इस कुछ ही पल के वीडियो में मलाइका सीढ़ियों पर बैठकर निराले अंदाज में योगा कर रही हैं और इस वीडियो में मलाइका का ब्लू ड्रेस भी काफी खूबसूरत नजर आ रहा है. हालांकि इसके साथ ही एक और वीडियो भी यहां आपको देखने को मिलेगा. इस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. उन्होंने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'योग जीवन शैली है जो आपको प्रेरित करती है, आपको शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ बनाती है और आप में खुशियों का संचार करती है. तो आप भी देखिए इस वीडियो को...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Yoga keeps me calm and #LuxTights keep me comfortable! Thanks @reebokindia. My yoga sessions keep getting better and better.

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

 

बाथटब में लेटी नजर आईं सुष्मिता सेन, 16 साल छोटे BF ने किया ऐसा कमेंट

NGO के बच्चों को अनन्य पांडेय ने दिया ख़ास सरप्राइज

देशभक्ति के जज्बे से परिपूर्ण है 'काफिर' का ट्रेलर, इमोशनल कर देगा वीडियो

'जिंदा शहीद' की कहानी परदे पर उतरने को तैयार, देश ऐसे ठोंकेगा सलाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -