सौतेले पिता ने जब इस कॉमेडियन को बनाया हवास का शिकार, रोते हुए कहा-
सौतेले पिता ने जब इस कॉमेडियन को बनाया हवास का शिकार, रोते हुए कहा-
Share:

कॉमेडियन-हॉस्ट एलन डीजनेरेस ने अपने सौतेले पिता को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि उनके सौतेले पिता ने उनका यौन शोषण किया था. जब वह किशोरी थीं तब उनकी मां के उस समय के पति ने उन्हें यौन उत्पीड़न का शिकार बना लिया था. 'सीएनएन डॉट कॉम' से मिली जानकारी के मुताबिक, डेविट लेटरमैन के शो 'माई नेक्स्ट गेस्ट नीड्स नो इंट्रोडक्शन' के आगामी एपिसोड में किशोरावस्था के उन बुरे अनुभवों को साझा किया है. इस दौरान वे काफी इमोशनल भी हो गई. 

आगे एलन ने कहा कि जब उनकी मां बेट्टी को स्तन कैंसर हो गया था, तब उनके साथ उत्पीड़न का सिलसिला शुरू हुआ था और लेटरमैन के साथ बातचीत में उन्होंने बताया कि, 'जब मेरी मां शहर से बाहर थीं तो उन्होंने (सौतेले पिता) मुझसे कहा था कि उन्होंने उनके स्तन में गांठ महसूस किया था और उन्हें मेरे स्तन को जांचना है.' आगे एलन ने कहा, 'खैर, उन्होंने मुझे भरोसे में ले लिया कि उन्हें मेरे स्तनों को जांचने की जरूरत है और फिर उन्होंने बार-बार ऐसा धीरे-धीरे करना शुरू किया.'

आपको यह भी बता दें कि एलन ने सबसे पहले दिवंगत सौतेले पिता की इस हरकत के बारे में 2005 में 'अल्योर' को दिए साक्षात्कार में बड़ा खुलासा किया था और उन्होंने लेटरमैन से कहा थाकि वह महिलाओं और लड़कियों के सशक्तीकरण की उम्मीद के साथ अपने इस अनुभव को शेयर कर रही हैं. 

 

 

क्रिस हेम्सवर्थ ने खोल दिया बड़ा राज, अब एलियंस को पछाड़ने की तैयार में 'थॉर' !

कार में बैठ-बैठे ही कामुक कर रही है यह हसीना, हॉट फोटो से भरा है इंस्टाग्राम

तहलका मचा रही है यह देसी मॉडल, फिर लें आई हॉट फोटोज का भंडार

मार्टिनेज ने बिखेरा बोल्ड अदाओं का जलवा, देखें वायरल फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -