कन्नड़ फिल्म उद्योग के सदस्यों का हुआ टीकाकरण
कन्नड़ फिल्म उद्योग के सदस्यों का हुआ टीकाकरण
Share:

कन्नड़ फिल्म उद्योग के सदस्यों के लिए टीकाकरण कार्यक्रम शुरू किया गया था। फिल्म उद्योग से संबंधित टीकाकरण अभियान कर्नाटक के डिप्टी सीएम और राज्य कोविड टास्क फोर्स के अध्यक्ष डॉ सीएन अश्वथ नारायण द्वारा शुरू किया गया था। कार्यक्रम का उद्देश्य उद्योग में 18 वर्ष से अधिक आयु के सभी 15000 कलाकारों का टीकाकरण करना था। सोमवार को डॉ नारायण ने कहा कि राज्य सरकार ने सीधे निर्माण कंपनियों से टीके खरीदने का फैसला किया है। 

वैक्सीन कार्यक्रम के उद्घाटन के दौरान डॉ नारायण ने कहा- “15 मई को मंगाई गई अल्पकालिक वैश्विक निविदा के जवाब में, बेंगलुरु की एक और मुंबई की एक कंपनी ने आवेदन जमा किए थे। लेकिन उन्होंने आवश्यक तकनीकी और आपूर्ति सुनिश्चित करने वाले दस्तावेज जमा नहीं किए थे।” उन्होंने आगे कहा कि, "वर्चुअल मीटिंग के दौरान भी इन कंपनियों का कोई प्रतिनिधित्व नहीं था।" कोविड-19 वैक्सीन का इंतजार लंबे समय से किया जा रहा है और तीसरी लहर के खतरे के कारण, उन्होंने सीधे निर्माण कंपनियों से संपर्क किया। डॉ नारायण ने यह भी कहा कि कन्नड़ फिल्म उद्योग के सभी 15,000 कलाकारों को टीका उपलब्ध कराया जाएगा, जिनकी आयु 18 वर्ष से अधिक है। इसके अतिरिक्त, राज्य कोविड टास्क फोर्स के प्रमुख कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा के साथ राशन किट उपलब्ध कराने के बारे में चर्चा करेंगे। 

इस बीच कोविड -19 मामलों की संख्या में खतरनाक वृद्धि के बाद राज्य 7 जून तक बंद है। डॉ नारायण ने कहा “लॉकडाउन को जारी रखने या हटाने के बारे में अभी फैसला करना उचित नहीं है। विशेषज्ञों की राय, तथ्यों और आंकड़ों के आधार पर फैसला लिया जाएगा। हालांकि, जीवन और आजीविका को संतुलित करने के लिए कुछ गतिविधियों में कुछ छूट की आवश्यकता होती है।" सांसद सुमलता अंबरीश, आर्टिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष, रॉकलाइन वेंकटेश और दिग्गज अभिनेता डोड्डन्ना उन लोगों में शामिल थे, जिन्होंने सिने कलाकारों से जुड़ी समस्याओं पर डिप्टी सीएम के साथ विचार-विमर्श किया।

वेंटीलेटर पर कीर्ति चक्र से सम्मानित चेतन चीता, AIIMS में चल रहा इलाज

'लक्ष्मी' का साहस देख दिल दे बैठे थे आलोक दीक्षित, दोनों की एक बेटी भी हुई, फिर क्यों हो गए अलग ?

एक और टीएमसी नेता बंगाल से बीजेपी पार्टी में होंगे शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -