वेंटीलेटर पर कीर्ति चक्र से सम्मानित चेतन चीता, AIIMS में चल रहा इलाज

नई दिल्ली: केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के अधिकारी चेतन चीता की तबीयत ख़राब हो गई है. चेतन चीता को इलाज के लिए हरियाणा के झज्जर स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में एडमिट कराया गया है. AIIMS झज्जर में उनका उपचार चल रहा है. बताया जा रहा है कि उनका ऑक्सीजन स्तर फ्लक्चुएट कर रहा है. चिकित्सक चेतन चीता के स्वास्थ्य पर नजर रख रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार, कीर्ति चक्र से सम्मानित चेतन चीता की तबीयत अचानक ख़राब हो गई. उनके ऑक्सीजन लेवल में उतार-चढ़ाव हो रहा है. सेहत बिगड़ने पर चीता को इलाज के लिए हरियाणा के झज्जर स्थित एम्स अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर उनका उपचार कर रहे हैं. AIIMS के संबंधित अधिकारियों की ओर से चेतन चीता को आवश्यक चिकित्सा सहायता दी जा रही है.बता दें कि CPRF के कमांडेंट चेतन चीता को बहादुरी के लिए कीर्ति चक्र से सम्मानित किया जा चुका है.

बता दें कि जम्मू कश्मीर के बांदीपुरा में सेना, CRPF और पुलिस का 14 फरवरी 2017 को आतंकियों के साथ एनकाउंटर हुआ था. आतंकियों के छिपे होने की सूचना पर पहुंचे सुरक्षाबलों की गतिविधि की जानकारी आतंकियों को पहले ही हो गई थी. घात लगाकर बैठे आतंकियों ने अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी थी. इस मुठभेड़ में चीता को नौ गोलियां लगी थीं. इसके गोलीबारी में चीता की एक आँख भी चली गई थी, लेकिन उन्होंने साहस दिखाते हुए 3 आतंकियों को ढेर कर दिया था .

'लक्ष्मी' का साहस देख दिल दे बैठे थे आलोक दीक्षित, दोनों की एक बेटी भी हुई, फिर क्यों हो गए अलग ?

बेरोजगार हैं 'दंगल' की यह अदाकारा, कहा- 'कोविड थोड़ा कम हो जाएगा...'

: जयशंकर आज ब्रिक्स विदेश मंत्रियों की वर्चुअल बैठक की करेंगे अध्यक्षता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -