सना खान के आरोपों पर भड़कें मेल्विन लुईस, कहा- 'बुलाती है मगर जाने का नहीं...'

सना खान के आरोपों पर भड़कें मेल्विन लुईस, कहा- 'बुलाती है मगर जाने का नहीं...'

कोरियोग्राफर मेल्विन लुईस इन दिनों जमकर चर्चाओं में चल रहे हैं। जी दरअसल उनका हाल ही में फिल्म एक्ट्रेस सना खान के साथ ब्रेकअप हुआ हैं और इसके बाद सना खान ने उनपर कई लड़कियों को धोखा देने का आरोप लगाया हैंl वहीं इन आरोपों के बाद मेल्विन लुईस ने एक क्रिप्तेड पोस्ट शेयर की है, जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल इस पोस्ट में उन्होंने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड सना खान के सभी दावों को बकवास बताया है और उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया हैं। आप देख सकते हैं इसमें वह अपने अपने हाथ से धागा लपेटते देखें जा सकते है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Melvin Louis (@melvinlouis) on

वहीं उनकी टी-शर्ट पर लिखा है, ‘बुलाती है मगर जाने का नहीं।’ इसी के साथ डांसर ने अपने विचारों को स्पष्ट करते हुए लिखा, ‘जीत के लिए बुलाती है मगर जाने का नहीं, लपेटो, सच जीतेगा।’ आप सभी को बता दें कि अपने एक पोस्ट में सना ने कैप्शन में लिखा था, ‘जब वेटर आपके बॉयफ्रेंड से बेहतर दिखने लगे।’ वहीं उन्होंने मजाकिया अंदाज में लिखा, ‘जब दुनिया सही थी। पॉइंट ने कहा कि इग्नोर करो।’ जी दरअसल सना ने सोशल मीडिया पर घोषणा की थी कि उनका मेल्विन के साथ ब्रेकअप हो गया है क्योंकि वह उन्हें धोखा दे रहा था। उन्होंने बीते दिनों एक इंटरव्यू में कहा था, ‘मेरा मेल्विन के साथ ब्रेकअप हो गया है क्योंकि वह मुझे धोखा दे रहा था। मैंने उसे पूरे दिल से प्यार किया था और उसके लिए कमिटेड थी। बदले में मुझे उससे धोखा मिला है, उसने मुझे परेशान किया है और मैं सदमे में हूं। मैं डिप्रेशन से जूझ रही हूं।’

इसी के साथ आप सभी को यह भी बता दें कि दोनों पहली बार 2018 में मिले थे और जल्द ही दोनों के बीच अफेयर शुरू हो गया था। उस समय सना के दोस्तों ने उन्हें मेल्विन के भटकाने के तरीकों से आगाह किया था लेकिन सना ने तब तक कोई ध्यान नहीं दिया था और आज सना धोखा पा चुकीं हैं।

BB13 : अरहान के बेघर होते ही रश्मि से खुलेआम रोमांटिक हुए सिद्धार्थ शुक्ला

फ्लाइट में दबदबा दिखा रहीं थीं नीना गुप्ता, क्रू मेंबर ने कर दी बेइज्जती

काम्या ने शादी के बाद मनाया किस डे, पति संग शेयर की लिपलॉक की तस्वीर