फ्लाइट में दबदबा दिखा रहीं थीं नीना गुप्ता, क्रू मेंबर ने कर दी बेइज्जती
फ्लाइट में दबदबा दिखा रहीं थीं नीना गुप्ता, क्रू मेंबर ने कर दी बेइज्जती
Share:

फिल्म 'बधाई हो' के बाद से आए दिन सुर्ख़ियों में रहने वाली नीना गुप्‍ता ने हाल ही में एयरपोर्ट से जुड़ी बहुत ही मजेदार बात शेयर की है. जी दरअसल जब वह 'द क‍पिल शर्मा शो' के सेट पर जाने के लिए फ्लाइट से जा रही थीं तो उन्‍हें उनकी मनचाही सीट नहीं मिली. जी दरअसल नीना को हमेशा से ही बीच वाली सीट पर ना बैठने की आदत है और वो हमेशा से ही विंडो सीट या फिर गलियारे के किनारे वाली सीट पर बैठना पंसद करती हैं.

इस कारण से उन्‍होंने एयरलाइन्स स्‍टाफ से इसकी मांग की, जिस पर नीना को स्‍टाफ मेंबर ने ना पहचानने पर अपने फिल्‍मी ओहदा दिखा कर सीट मांगने की कोशिश की. हाल ही में नीना गुप्‍ता ने इस घटना को शेयर करते हुए कहा'. "मैंने उससे कहा कि मैंने 'बाधाई हो' में एक्टिंग की है. लेकिन उसने मुझे नहीं पहचाना. मैंने उससे सवाल किया कि उसने इतनी अच्छी फिल्म क्यों नहीं देखी, उसने मुझसे पूछा कि क्या मैं तमिल फिल्में देखती हूं."

जी दरअसल जिस स्‍टाफ मेंबर से वो यह सब कह रही थीं, वो तमेलियन थीं. इन सभी बातों को हसंते हुए उन्‍होंने 'द कपिल शर्मा' के दौरान बताई. नीना की उम्र 60 साल हैं और नीना केवल अभीनेत्री ही नहीं डायरेक्‍टर और प्रड्यूसर भी हैं. वह अस्‍स‍ी के दशक में वेस्ट इंडीज के जाने-माने क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ अपने प्रेम संबंध के लिए भी काफी चर्चाओ में रही लेकिन आप जानते ही होंगे उनके प्‍यार की कहानी अधूरी रह गई. वहीं फिर उन्‍होंने चार्टर्ड अकाउंटेंट विवेक मेहरा से शादी रचा ली. जल्द ही नीना गुप्‍ता 'शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान' में आयुषमान खुराना और गजराज राव के साथ दिखाई देने वाली हैं.

दो महीने में हुई इन आठ सितारों की शादी, बंधे सात जन्मों के लिए

हॉरर फिल्म निर्माता जैक डेविस को पसंद आया अभिषेक बच्चन का अंदाज, जल्द करेंगे नए प्रोजेक्ट का एलान

BB13 : बिगबॉस ने दिखाई आसिम रियाज़ की अबतक की जर्नी, फैंस के सामने हुए शर्टलेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -