जम्मू कश्मीर में हादसे का शिकार हुई महबूबा मुफ़्ती की कार, उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर लिखी ये बात
जम्मू कश्मीर में हादसे का शिकार हुई महबूबा मुफ़्ती की कार, उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर लिखी ये बात
Share:

श्रीनगर: आज गुरुवार (11 जनवरी) को पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती को उस समय मुश्किलों का सामना करना पड़ा जब जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग की यात्रा के दौरान उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। सौभाग्य से, पूर्व मुख्यमंत्री सुरक्षित बच गए और उन्हें इस घटना में कोई चोट नहीं आई।

दुर्घटना संगम इलाके पर हुई, जहां मुफ्ती की कार एक अन्य नागरिक वाहन से टकरा गई। टक्कर के बावजूद, मुफ़्ती और उनके सुरक्षाकर्मी, जो कार में मौजूद थे, सुरक्षित निकलने में सफल रहे। हालाँकि, रिपोर्टों से संकेत मिलता है कि दुर्घटना के दौरान कुछ सुरक्षाकर्मियों को मामूली चोटें आईं, जैसा कि एक पुलिस अधिकारी ने पुष्टि की है। मुफ्ती की यात्रा का उद्देश्य खानबल का दौरा करना और हाल ही में हुई आग की घटना के पीड़ितों से मिलना था। हालाँकि, अप्रत्याशित दुर्घटना के बावजूद, मुफ़्ती घटना के बाद अपनी नियोजित यात्रा पर आगे बढ़ीं। टक्कर से संबंधित विवरण और नागरिक कार में सवार व्यक्तियों की स्थिति की जांच की जा रही है।

इस बीच नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने महबूबा मुफ्ती की दुर्घटना की खबर पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा कि उन्हें "यह सुनकर खुशी हुई" कि वह बिना किसी चोट के बच गईं। अब्दुल्ला ने कहा, "मुझे उम्मीद है कि सरकार दुर्घटना की परिस्थितियों की जांच करेगी। इस दुर्घटना में योगदान देने वाली उनकी सुरक्षा में किसी भी कमी को तुरंत संबोधित किया जाना चाहिए।"

दिल्ली दंगा: उमर खालिद की याचिका पर सुनवाई फिर टली, किसी दूसरे काम में व्यस्त थे उनके वकील कपिल सिब्बल

31 जनवरी से शुरू होगा संसद का बजट सत्र, किसानों और महिलाओं के लिए बड़ी घोषणाएं कर सकती है मोदी सरकार

जम्मू कश्मीर से लेकर दिल्ली तक काँपी धरती, पाकिस्तान-अफगानिस्तान बॉर्डर पर रहा भूकंप का केंद्र

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -