महबूबा मुफ़्ती के बिगड़े बोल, कहा- सरकार को सूद समेत वापस करनी होगी धारा 370

महबूबा मुफ़्ती के बिगड़े बोल, कहा- सरकार को सूद समेत वापस करनी होगी धारा 370
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर की पूर्व सीएम और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) सुप्रीमो महबूबा मुफ्ती अपने जम्मू दौरे पर हैं. उन्होंने यहां एक बार फिर धारा 370 की बहाली का मुद्दा उठाया. पार्टी दफ्तर में PDP कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए महबूबा ने कहा कि भारत के संविधान ने हमें अलग ध्वज दिया है और हम उसे वापस प्राप्त करना चाहते हैं.

केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए महबूबा मुफ्ती ने कहा कि डकैतों ने रात को हमारे विशेष राज्य का दर्जा हमसे छीन लिया. उन्होंने कहा कि संसद का गलत इस्तेमाल किया गया, किन्तु मैं उन्हें बताना चाहती हूं कि उन्हें धारा 370 और अनुच्छेद 35A  की बहाली करनी होगी, क्योंकि चोरी का माल पचता नहीं है. उन्हें सूद सहित 370 और 35A को वापस करना होगा.

महबूबा ने PDP कार्यकर्ताओं से कहा कि, 'मैं आपको यकीन दिलाती हूं, एक दिन आएगा जब वे न सिर्फ 370 और 35A का वापस देंगे, बल्कि हाथ जोड़कर कहेंगे कि आप और क्या चाहते हैं, उनको तब हमें इससे भी अधिक देना होगा.' महबूबा ने कहा कि भारत अब संविधान के हिसाब से नहीं बल्कि भाजपा के एजेंडे के हिसाब से चल रहा है. भाजपा ने देश में हिन्दू-मुस्लिम भाईचारे को मिटाने का काम किया है. 

बिहार चुनाव: अंतिम चरण के मतदान से पहले JDU को झटका, MLA राजकिशोर सिंह ने छोड़ी पार्टी

अमेरिका चुनाव में टूटा 120 वर्षों का रिकॉर्ड, इस बार दर्ज हुआ 66.9 फीसदी मतदान

ट्रम्प ने अमेरिकी राष्ट्रपति पद पर बिडेन के समापन पर किया विस्फोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -