DSP की हत्या शर्मनाक घटना : महबूबा
DSP की हत्या शर्मनाक घटना : महबूबा
Share:

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर में उग्र भीड़ ने एक पुलिस अधिकारी को ड्यूटी के दौरान पीट-पीटकर मौत के घात उतार दिया. मृतक पुलिसकर्मी की पहचान डीएसपी मोहम्मद अयूब पंडित के रूप में हुई है. मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती ने मृतक डीएसपी को आज श्रधांजलि दी है. इस दौरान उन्होंने इस घटना को एक शर्मनाक घटना करार दिया है. महबूबा ने कहा कि जम्मू-कश्मीर की पुलिस सबसे सक्ष पुलिस है लेकिन अपने लोगों से निपटने में पूरे संयम का परिचय दे रही है.

गौरतलब है कि कहा जा रहा है कि डीएसपी का जामिया मस्जिद के अंदर जाने -आने वालों की फोटो को लेकर विवाद हुआ था. शुक्रवार सुबह अयूब का शव बरामद हुआ. मिली जानकारी के अनुसार यह घटना गुरुवार की रात 12:30 बजे की है. श्रीनगर के नोहट्टा इलाके में जामा मस्जिद के बाहर जब एक ग्रुप मस्जिद से बाहर आ रहा था. तब उन्होंंने दो लोगों को फोटो लेते हुए देखा. लेकिन भीड़ ने इन्हें संदिग्ध मानते हुए हमला कर दिया. पुलिस के अनुसार अयूब अपने साथी के साथ डयूटी पर तैनात थे. लेकिन लोगों ने उनकी बात को नहीं सुना और अयूब पर हमला कर दिया. उन्होंने जान बचाने की कोशिश भी की, लेकिन वे लोगों की पकड़ से बच नहीं पाए. भीड़ ने पीटकर मार डाला. अयूब की मौके पर ही मौत हो गई. 

डीएसपी मोहम्मद अयूब पंडित खानयार इलाके के निवासी थे. बता दें कि इस घटना के बाद इस इलाके में तनाव फैल गया है. पुलिस हालात को सामान्य करने में लगी हुई है. वैसे भी पुलिस ने पहले से ही श्रीनगर के सात पुलिस स्टेशनों में लोगों की आवाजाही पर प्रतिबंध लगा रखा है.स्मरण रहे कि रमजान में इस समय पूरे कश्मीर में लोग शब-ए-कद्र मना रहे हैं. इस दौरान लोग रात भर जागते हैं और घाटी की मस्जिदों और दरगाहों के अंदर इबादत करते हैं.

पाकिस्तान से हारने पर देश में गुस्सा, कश्मीर में मनाया जीत का जश्न

जम्मू कश्मीर: आतंकी मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर, 1 जवान शहीद

जम्मू कश्मीर: घुसपैठ की कोशिश करते 4 आतंकियों का सेना ने किया सफाया

रोजा रखने के लिए 4 बजे उठा था जवान, खाना छोड़कर आतंकियों से भीड़ गया क्रप्फ जवान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -