महबूबा करेंगी केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से भेंट
महबूबा करेंगी केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से भेंट
Share:

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से भेंट करेंगी। वे राज्य में एनआईटी परिसर में हुए हंगामे और राष्ट्रीय ध्वज को जलाए जाने के ही साथ वहां हुए विवाद को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से भेंट करेंगी। बताया जा रहा है कि एनआईटी श्रीनगर के मसले पर भी वे चर्चा करेंगी। दोनों ही नेता शाम 4 बजे एक दूसरे से भेंट करेंगे। एनआईटी श्रीनगर परिसर में शुक्रवार और मंगलवार को हिंसक घटनाऐं हुई थीं।

इससे राज्य का शैक्षणिक माहौल बिगड़ गया। ऐसे में पहली प्राथमिकी 1 अप्रैल को और दूसरे राज्यों से आए विद्यार्थियों व छात्रों के बीच झड़प को लेकर दर्ज की गई थी। यहां पर विद्यार्थी टी - 20 विश्वकप क्रिकेट का सेमीफाइनल मैच का प्रसारण देख रहे थे लेकिन इस दौरान सेमीफाइनल में भारत और वेस्टइंडीज़ के बीच मुकाबला खेला जा रहा था। 

भारत की हार पर एक गुट उत्साहित हो गया इस गुट ने भारत विरोधी नारेबाजी की। ऐसे में दो गुटों के बीच विवाद हो गया। इस मामले में जब विवाद बढ़ गया तो जम्मू - कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने ध्यान दिया और अब वे केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मिलकर चर्चा करेंगी। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -