मेघालय में "बीफ पार्टी" करेगी अमित शाह का स्वागत

Apr 23 2015 02:01 AM
मेघालय में
मेघालय / शिलॉन्ग : पुरे देश में भाजपा बीफ पार्टी को बैन करने की मांग करती रहती है लेकिन मेघालय में उसकी "अपनी" ही सहमत नहीं हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अमित शाह के सामने विरोध जताने के लिए यहां "बीफ पार्टी" रखी गई है। मेघालय भाजपा चीफ लिंगदोह का कहना है कि हम प्रोटेस्ट में हिस्सा नहीं ले रहे हैं पर हम बीफ बैन के खिलाफ हैं। 

उन्होंने कहा कि मेघालय में बीफ और पॉर्क खाया जाता है इसलिए राहत बरतने की जरूरत है। लिंगदोह ने कहा कि हम अमित शाह के सामने यह बात रखेंगे कि देश भर में बीफ बैन करना उचित नहीं है। गौरतलब है कि राजनाथ सिंह और मेनका गांधी, दोनों ही बीफ बैन पर जोर देते रहे हैं। RSS और भाजपा का विरोध करने के लिए टीयूआर ग्रुप ने 'बीफ पार्टी' का रास्ता चुना है। 

ग्रुप के संयोजक अंगेला और तरुण ने कहा कि यह पार्टी सिर्फ बीफ बर्गर और बीफ सूप ही नहीं, विरोध जताने के लिए पार्टी विरोधी गीत भी होंगे। इस विरोध में शामिल होने वालों से बीफ बर्गर, बैनर आदि लाने की अपील भी की गई है। अमित शाह उत्तर पूर्बी क्षेत्र की यात्रा पर हैं और मिजोरम, नागालैंड और मणिपुर का दौरा कर चुके हैं। सिक्किम के बाद उनका अगला दौरा मेघालय है।