कभी बहुत संस्कारी थी यह एक्ट्रेस, लेकिन अब अपनी अदाओं से फैंस को  बना रही है दीवाना
कभी बहुत संस्कारी थी यह एक्ट्रेस, लेकिन अब अपनी अदाओं से फैंस को बना रही है दीवाना
Share:

टीवी के बहुत ही लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक मेघा गुप्ता आजकल अपने बोल्ड अंदाज के लिए सुर्ख़ियों में हैं. मेघा को आखिरी बार टीवी शो 'आयुषमान भव:' में 'समीरा' के सिंपल किरदार में देखा गया था लेकिन असल ज़िंदगी में वह बहुत सेक्सी और हॉट हैं. जी हाँ, छोटे पर्दे पर हमेशा साड़ी या अन्य पारंपरिक पहनावे में नजर आने वाली मेघा असल लाइफ में बहुत सेक्सी हैं. जी हाँ, यह बात उनकी लेटेस्ट तस्वीरों में साफ़ नजर आ रहा है. आप सभी को बता दें कि मेघा की चंद हालिया तस्वीरें इन दिनों इंटरनेट पर काफी चर्चा में हैं और इन फोटोज के कारण वह लगातार सुर्ख़ियों में बनी है.

इन तस्वीरों में उनका अंदाज उनके रील लाइफ से बहुत अलग नजर आ रहा है. इस टीवी अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी इस हालिया तस्वीर शेयर कर सभी के दिलों में सनसनी फैला दी है जो आप देख सकते हैं. साल 2016 में 'एक था राजा एक थी रानी' से फेम टीवी अभिनेता सिद्धार्थ कार्णिक से मेघा गुप्ता ने शादी की है और इस समय वह बोल्ड पर बोल्ड फोटोज अपलोड करने में व्यस्त बनी हुईं हैं.

मेघा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं और इस बार एक फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है I call you and you come through #meghagupta #meghMalhar #megh #sunday #sundayvibes #chillscenes #solotravel #socialinfluencer #travelinfluencer #travel #indian #bikini #pool #water इसमें वह पानी में आग लगा दे रहीं हैं. मेघा की सभी तस्वीरें इंस्टाग्राम से ली गईं हैं जो सेक्सी होने के साथ हॉट हैं.

डायन मोहना पर टूटा दुःखों का पहाड़, नहीं रहा उनका यह करीबी शख्स

नच बलिये 9 को होस्ट करेंगी शाहरुख़ खान की पत्नी करेंगी!

इस टीवी एक्टर ने मलाइका को कहा 'बहनजी', सुनकर गुस्से से बौखलाई मलाइका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -