मेगास्टार कमल हासन ने 'कांतारा' देखने के बाद उठाया बड़ा कदम
मेगास्टार कमल हासन ने 'कांतारा' देखने के बाद उठाया बड़ा कदम
Share:

ऋषभ शेट्टी की फिल्म 'कांतारा' सिनेमाघरों में 50 दिन पूरे करने के उपरांत भी चर्चा का केंद्र बन चुकी है। फिल्म ना सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही है, बल्कि देश- दुनिया में कई कोई इसकी तारीफ भी करने में लगे हुए है। कई मशहूर हस्तियों ने भी फिल्म को सराहा है और इस लिस्ट में मेगास्टार कमल हसन का नाम भी जुड़ गया है।

रजनीकांत जैसे दिग्गज कलाकार द्वारा मूवी की तारीफ के उपरांत, कमल हसन ने भी कांतारा की सराहना की है। मेगास्टार ने कल कांतारा देखी और मूवी की तारीफों के पुल बांध चुके है। उन्हें मूवी इतनी अपीलिंग लगी कि उन्होंने ऋषभ शेट्टी को फोन किया और बोला है कि इस तरह की कहानी बहुत प्रेरणादायक है। कांतारा के स्टोरीलाइन की हर ओर सराहना होने लगी है। मूवी ने थियेटरों 50 दिन पूरे कर लिए हैं और अभी भी विश्व स्तर पर 1000+ स्क्रीन पर ही चलती हुई दिखाई दे रही है। मूवी ने ऑस्ट्रेलिया, यूके, कनाडा, यूएई और USA में भी 50 दिन पूरे कर लिए हैं। भारत में, मूवी अभी भी 900+ स्क्रीनों पर चल रही है। यह आंकड़ा मूवी और किरदार की ताकत को दर्शाता है, जिसने बॉलीवुड और हॉलीवुड की सभी बड़ी रिलीज के बीच अपना सफर भी जारी रखा है।

महज 16 करोड़ के बजट वाली यह फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 और RRR जके उपरांत साल की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी रही है। बता दें, वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर मूवी ने अब तक 378 करोड़ का कलेक्शन भी कर लिया है। जबकि कमाई अभी भी जारी है। उम्मीद है कि यह 400 करोड़ का आंकड़ा भी छूने वाली है। कहना गलत नहीं होगा कि कांतारा लोगों के लिए एक ऐसी शानदार ट्रीट है जिसे किसी को भी मिस नही करना चाहिए। यह क्राफ्ट, कल्चर और तकनीकी प्रतिभा का एक परफेक्ट मेल भी बताया जा रहा है।

खुले आसमान के नीचे वर्कआउट का आनंद लेते नजर आए राम

शहनाज को डेनिम लुक में देख तेज हुई दिल की धड़कने

'मुझे लगता है कि मैं अपने सभी ऑर्गन्स डोनेट करूंगा..." : विजय देवरकोंडा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -