'मुझे लगता है कि मैं अपने सभी ऑर्गन्स डोनेट करूंगा...
'मुझे लगता है कि मैं अपने सभी ऑर्गन्स डोनेट करूंगा..." : विजय देवरकोंडा
Share:

साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा हमेशा से ही अपनी दरियादिली के लिए भी पहचाने जाते है। विजय देवरकोंडा ने हाल ही में एक एक ऐसा निर्णय ले लिया है, जिसे सुनकर आपको हैरानी के साथ-साथ उनपर गर्व  भी होने वाला है। विजय देवरकोंडा ने घोषणा की है कि वो अपने सभी ऑर्गन यानी बॉडी पार्ट्स डोनेट कर देंगे। केवल एक्टर ही नहीं बल्कि उनकी मां देवरकोंडा माधवी भी अपने अंग डोनेट करने वाली है। विजय देवरकोंडा ने एक मेडिकल इवेंट में इस बारे में बात भी कर चुके है और लोगों को भी ऐसा करने के लिए मोटिवेट किया। 

लोगों को ऑर्गन डोनेट करने के लिए मोटिवेट करते हुए विजय देवरकोंडा ने इवेंट में - 'मुझे लगता है कि मैं अपने सभी ऑर्गन्स डोनेट करूंगा। मेरे जाने के उपरांत किसी का हिस्सा बनकर और उनकी मदद करके मुझे बहुत अच्छा लगने वाला है। अपने ऑर्गन्स को बर्बाद करने की बात मुझे समझ नहीं आती। मैं फिट रहता हूं और खुद को हेल्दी रखता हूं।'

अपनी बात जारी रखते हुए उन्होंने इस बारें में बोला है कि-'मैंने और मेरी मां ने हमारे ऑर्गन्स डोनेट करने के लिए रजिस्टर कर चुके है। ये एक बहुत खूबसूरत चीज है इसके माध्यम से आप किसी ना किसी तरह जिंदा रह सकते हैं। डॉक्टर ने मुझे कहा है कि बहुत सारी सर्जरी सिर्फ डोनर के कारण से ही होती हैं. इसपर यकीन करना मुश्किल है कि इतने सारे लोग ऑर्गन्स दान करके दूसरे लोगों की सहायता कर रहे हैं। ये बहुत अच्छी चीज है।' विजय देवरकोंडा की इस पहल पर फैंस उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। फैंस विजय देवरकोंडा को रियल लाइफ हीरो भी बोल रहे है।

वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो विजय देवरकोंडा की फिल्म लाइगर बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। जिसमे उनके साथ अनन्या पांडे थी। बता दें कि अब वह जल्द ही सामंथा रुथ प्रभु के साथ स्क्रीन साझा करते हुए दिखाई दिए। अब देखते हैं विजय आगे क्या धमाल मचाते हैं। 

शादी की खबरों के बीच तमन्ना ने दिखाया अपने बिजनेसमैन पति का चेहरा!

'मेरा अब्दुल ऐसा नहीं, लड़कियों क्या अब भी नींद से नहीं जागोगी', श्रद्धा का केस देखकर एक्ट्रेस ने लिखा पोस्ट

कृष्णा के निधन के शोक में तेलुगू इंडस्ट्री, इतने दिन के लिए हुई बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -