शहनाज को डेनिम लुक में देख तेज हुई दिल की धड़कने
शहनाज को डेनिम लुक में देख तेज हुई दिल की धड़कने
Share:

शहनाज गिल इंटरटेमेंट इंडस्ट्री की सबसे पाॅपुलर नामों से भी पहचाना जाता है। बिग बाॅस में अपने चुलबुले अंदाज से इंप्रेस करने वाली शहनाज फैंस की जान बन चुकी है। हर दिन ही उनके नाम का कोई ना कोई ट्रेंड ट्विटर पर देखने के लिए मिल जाता है। शहनाज गिल का वेट ट्रांसफॉर्मेशन उनके करियर में गेम-चेंजर बन गया और वह कई लोगों के लिए स्टाइल आइकन भी बन चुकी है। हाल ही में शहनाज की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो चर्चा का विषय बन चुकी है।

दरअसल, शहनाज को बीते दिन मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट भी किया जा चुका है। शहनाज ने एयरपोर्ट के लिए सिंपल और कंफर्टेबल लुक को चुन लिया है। शहनाज डेनिम लुक में कमाल की लग रही है। लुक्स के बारें में बात की जाए तो शहनाज डेनिम शर्ट और मैचिंग लूज पैंट में स्टाइलिश दिखाई दी। जिसके साथ उन्होंने व्हाइट शूज पेयर किए थे। न्यूड मेकअप, ब्लैक सनग्लासेस, स्लीप हेयरस्टाइल शहनाज के लुक को परफेक्ट बनाने का काम किया है। फैंस शहनाज की इन तस्वीरों को बहुत पसंद करने वाले है।

वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो शहनाज जल्द ही बाॅलीवुड डेब्यू करने वाली है। शहनाज सलमान खान की मूवी 'किसी का भाई किसी की जान' में दिखाई देने वाली है। इसके अलावा वह जाॅन अब्राहम के साथ '100%'  में भी दिखाई देने वाली है। इतना ही नहीं उन्होंने हाल ही में अपना चैट शो 'देसी वाइब विद शहनाज गिल' लाॅन्च किया है जिसके पहले गेस्ट एक्टर राजकुमार राव बने थे।

सिद्धू के बाद अब इस पंजाबी सिंगर पर मंडरा रहा मौत का खतरा

मशहूर अभिनेत्री दलजीत कौर ने कहा दुनिया को अलविदा, ब्रेन ट्यूमर से थीं पीड़ित

Video: 'मैं बहुत रोई हूं', फिल्म की स्क्रीनिंग से निकलते ही बोलीं शहनाज गिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -