खुले आसमान के नीचे वर्कआउट का आनंद लेते नजर आए राम
खुले आसमान के नीचे वर्कआउट का आनंद लेते नजर आए राम
Share:

साउथ सिनेमा (South Cinema) के मशहूर (Famous) एक्टर (Actor) राम चरण (Ram Charan) अपनी मूवी ‘आरआरआर’ (RRR) के सक्सेस से बहुत ज्यादा खुश हैं। वो अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू कर चुके है। उनकी आगमी मूवी ‘आर सी 15’ है। इस मूवी का निर्देशन शंकर करने वाले है। एक्टर अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपने पर्सनल लाइफ में भी बहुत सक्रीय रहते हैं। वो अपने फिटनेस का खास ध्यान रखते हैं।

इस बात का  सबूत है उनका हाल ही में सोशल मीडिया पर साझा किया गया वर्कआउट का वीडियो। राम चरण ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने वर्कआउट का एक वीडियो साझा कर दिया है। इसमें वो जिम में नहीं बल्कि खुले आसमान के नीचे फिल्ड में पसीना बहाते हुए  दिखाई दे रहे है। वीडियो में वो पुल में स्विमिंग करते हुए भी नजर आ रहे है। हालांकि, उनका ट्रेनर भी उनके साथ मौजूद है। जो उनकी सहायता कर रहे हैं।

 

अभिनेता फिल्ड में फुटबॉल भी खेलते हुए नजर आ रहे है। उन्होंने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘मेरे आगामी शेड्यूल के लिए पूरी तरह तैयार – वर्कआउट में कोई छुट्टी नहीं है!’ राम चरण के वर्कआउट का ये वीडियो उनके फैंस और सेलेब्स को खूब पसंद आ रहा है। उनके इस वीडियो को अब तक साढ़े 5 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। गौरतलब है कि एक्टर राम चरण अपने फैमिली के साथ भी बहुत टाइम स्पेंड करते हैं। हाल ही में अभिनेता अपनी फिल्म ‘RRR’ के प्रमोशन के लिए अपनी पूरी टीम के साथ जापान गए हुए  थे। जापान में भी उनके इस फिल्म की खूब सराहना भी हो चुकी है। मूवी को प्रशंसकों से खूब प्यार मिला है। वहीं अभिनेता भी बहुत खुश हैं। 

पिता की प्रेयर मीट में...भावुक हुए महेश

शादी की खबरों के बीच तमन्ना ने दिखाया अपने बिजनेसमैन पति का चेहरा!

'मेरा अब्दुल ऐसा नहीं, लड़कियों क्या अब भी नींद से नहीं जागोगी', श्रद्धा का केस देखकर एक्ट्रेस ने लिखा पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -