अभिनेता पोन्नम्बलम की मदद के लिए आगे आए मेगास्टार चिरंजीवी, 2 लाख रुपये किए दान किए
अभिनेता पोन्नम्बलम की मदद के लिए आगे आए मेगास्टार चिरंजीवी, 2 लाख रुपये किए दान किए
Share:

मेगास्टार चिरंजीवी हमेशा अपने अलग अंदाज से सभी का दिल जीत लेते हैं, हाल ही में चिरंजीवी ने अभिनेता पोन्नम्बलम की मदद की, जिनका किडनी की बीमारी का इलाज चल रहा है। बता दें कि अभिनेता पोन्नम्बलम की हालत सुनने के बाद, चिरंजीवी आगे आए और अस्पताल में उनके चल रहे इलाज में उनकी मदद करने के लिए अभिनेता को 2 लाख रुपये का दान दिया। 

पोन्नम्बलम को कई फिल्मों जैसे मुग्गुरु मोनागल्लू, घराना मोगुडु और अन्य में प्रतिपक्षी की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पोन्नम्बलम ने फिल्म उद्योग में एक स्टंटमैन के रूप में अपना करियर शुरू किया और वह तमिल और तेलुगु फिल्म उद्योगों में लोकप्रिय नामों में से एक है। वह विवादास्पद रियलिटी शो बिग बॉस तमिल 2 का भी हिस्सा थे। एक अभिनेता होने के अलावा, पोन्नम्बलम ने 2011 में राजनीति में भी कदम रखा। 

पोन्नम्बलम ने सोशल मीडिया पर मेगास्टार को उनके इशारे के लिए धन्यवाद देते हुए कहा, "चिरंजीवी सर ने लाख रुपये दिए। मेरे गुर्दा प्रत्यारोपण के लिए जो बहुत मददगार था। मैं चिरू सर की मदद को कभी नहीं भूलूंगा। मेरे दिल की गहराई से धन्यवाद।" जबकि यहां यह साझा करने की आवश्यकता है कि बहुमुखी अभिनेता कमल हासन भी अभिनेता पोन्नम्बलम की मदद के लिए आए और उन्हें आश्वासन दिया कि वह अभिनेता के बच्चों की शिक्षा का खर्च वहन करेंगे। कमल हासन ने गुर्दे से संबंधित बीमारियों के इलाज में भी उनकी मदद की।

एआर रहमान पी सुशीला की बायोपिक बनाने में करेंगे मदद

अगस्त में रिलीज़ हो सकती है ममूटी की ये फिल्म

75 वर्ष के हुए फिल्मकार केजी जॉर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -