Megan Fox ने पहनी ऐसी ड्रेस, फ़टी रह गई फैंस की आंखे
Megan Fox ने पहनी ऐसी ड्रेस, फ़टी रह गई फैंस की आंखे
Share:

मेगन फॉक्स ने बूहू ब्रांड के साथ कोलैबोरेशन में कपड़ों का नया कलेक्शन पेश कर दिया है। व्हाइट सिल्क शर्ट के साथ ग्लिटरिंग गोल्ड कलर की स्कर्ट में मेगन बेहद कातिलाना दिखाई दे रही है। क्लीवेज शो करते हुए मेगन का ये पोज बहुत मेसमराइजिंग है।  इस कलेक्शन को पार्टी थीम का साथ तैयार किया गया है। मेगन ने चमचमाते मिरर डिस्क ब्रा में अपने टोंड एब्स का हिंट देते हुए पूरे कॉन्फिडेंस के साथ फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही है। मेगन ने इस ब्रालेट को कार्गों पैंट्स के साथ टीम अप कर रखा है। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस मिरर डिस्क ब्रालेट की कीमत $40।00 यानी 3,105।80 इंडियन रुपये हैं। 

मेगन फॉक्स ने ग्लिटरिंग कलेक्शन लॉन्च करते हुए कहा-  मैं बहुत उत्साहित हूं। ये पूरा कलेक्शन आपको युनाइटेड किंगडम में 6 से 24 की साइज में 8 यूरो से 30 यूरो (650 रुपये से 3000 रुपये तक में) में आसानी से किसी भी स्टोर में मिलेगा। मेगन ने इस तस्वीर में सिल्वर रंग की शिमरी लॉन्ग बॉडीकॉन ड्रेस को कैरी कर रखा है। एक दूसरे लुक में मेगन ने चिक स्टाइल को कैरी कर रखा है। जो डेली वियर के साथ-साथ डिनर पार्टी के लिए भी सूटेबल है। मेगन ने कहा- हमने ऐसे स्टाइल को कैरी करने का प्रयास कर रहे है जो सेक्सी और बोल्ड दोनों लगे, ऐसा लुक जो साथ ही कम्फरटेबल भी हो'।

कलेक्शन की दूसरी ड्रेस टैंगी ऑरेंज कलर की लॉन्ग फ्रंट कट स्लिट ड्रेस है। इस टो लेंथ शर्ट ड्रेस में मेगन गजब का कहर ढाती हुई दिखाई दी है। मैचिंग मेकअप और हाई हील्स के साथ एक्ट्रेस इस पोज में बहुत सिंटीलेटिंग लग रही हैं। बूहू कलेक्शन का एक और स्टाइल गजब का हिट हो चुका है। मेगन को ये पर्सनली भी बहुत पसंद आया। ब्लैक बिकिनी ड्रेस के साथ मेगन ने सी-थ्रू शिमरी लॉन्ग ड्रेस को ऊपर से डाला। इस ड्रेस के साथ हाई हील्स और स्ट्रेट खुले बालों में मेगन बला की खूबसूरत दिखाई दे रही है। 

इस मॉडल ने जल्दबाजी में खाया कबाब, फिर हुआ कुछ ऐसा कि...

फूलों से सजे रथ से लेकर वेडिंग प्लेस तक ब्रिटनी स्पीयर्स की फोटो देख दीवाने हुए फैंस

क्रीम टी-शर्ट के साथ दो चोटियों में नजर आई प्रियंका की जेठानी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -