फूलों से सजे रथ से लेकर वेडिंग प्लेस तक ब्रिटनी स्पीयर्स की फोटो देख दीवाने हुए फैंस
फूलों से सजे रथ से लेकर वेडिंग प्लेस तक ब्रिटनी स्पीयर्स की फोटो देख दीवाने हुए फैंस
Share:

हॉलीवुड स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स और सैम असगरी ऑफिशियल तौर पर एक दूसरे के हो चुके है । कपल ने 9 जून को लॉस एंजिल्स में अपने थाउजेंड ओक्स (Thousand Oaks) घर में ग्रैंड वेडिंग रचाई, इसकी फोटोज कपल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा कर दी है । फैंस ब्रिटनी और सैम को जीवन की नई शुरुआत के लिए खूब बधाइयां देते हुए दिखाई दे रहे है।

सामने आईं फोटोज  इस बात का सबूत हैं कि ब्रिटनी स्पीयर्स और सैम असगरी की शादी की ड्रीम वेडिंग से कम साबित नहीं हो पाई है। कपल ने शाही अंदाज में एक दूजे को रिंग पहनाई और एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार कर चुके है। व्हाइट फ्लोर टच गाउन में दुल्हन बनी ब्रिटनी बेहद प्यारी लगीं। वहीं उनके होने वाले पति सैम ब्लैक पैंट कोट में काफी डैशिंग दिखाई दिए।  ब्रिटनी फूलों से सजे रथ पर बैठ वेडिंग वेन्यू पर पहुंची, जहां सैम उन्हें हाथ पकड़कर स्टेज पर ले जा चुके है। कपल का पूरा घर फूलों से डेकोरेट भी किया जा चुका है, जो सबका दिल जीत रहा था। अपने घर की बालकनी में कपल एक दूजे संग रोमांटिक होता हुआ पॉज दे रहा है। फैंस दोनों की इन फोटोज को खूब पसंद कर रहे हैं।  

ख़बरों की माने तो  40 साल की ब्रिटनी की सैम संग यह तीसरी विवाह है। इससे पहले वो दो बार विवाह के बंधन में बंध गई है। सबसे पहले ब्रिटनी ने जेसन संग 2004 में विवाह रचा लिया था और उनकी ये शादी सिर्फ 55 घंटे ही टिक सकी थी। जेसन के उपरांत ब्रिटनी स्पीयर्स ने केविन फेडरलाइन संग 2004 में विवाह रचा लिया था। हालांकि, साल 2007 में उनकी ये शादी भी टूट गई। ब्रिटिनी दो जुड़वा बच्चों की मां भी हैं।

क्रीम टी-शर्ट के साथ दो चोटियों में नजर आई प्रियंका की जेठानी

गंभीर बीमारी का शिकार हुए जस्टिन बीबर, चेहरे पर मार गया लकवा

बिल कॉस्बी के सिविल ट्रायल अभियुक्त का बड़ा बयान, कहा- ''उन्होंने हुथ के साथ 16 साल की उम्र में..."

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -