क्रीम टी-शर्ट के साथ दो चोटियों में नजर आई प्रियंका की जेठानी
क्रीम टी-शर्ट के साथ दो चोटियों में नजर आई प्रियंका की जेठानी
Share:

बॉलीवुड और हॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की जेठानी और हॉलीवुड अभिनेत्री सोफी टर्नर बहुत जल्द मां बनने वाली हैं। अभिनेत्री जल्द ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली है। इन दिनों वह अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को खूब एंजॉय करती हुई दिखाई दे रही है। हाल ही में प्रेग्नेंट अभिनेत्री को लॉस एंजेलिस में कूल लुक में स्पॉट भी किया जा चुका है , जहां से उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी है। 

लुक्स के बारें में बात की जाए तो इस बीच 26 साल की अभिनेत्री ने ऑफ व्हाइट स्वेटर के साथ ब्लैक लोयर पहने नजर आई। चेहरे पर ट्रांसपेरेंट गॉग्लस और 2 चोटियों में एक्ट्रेस सोफी बहुत क्यूट और कूल लगीं। कंधे पर पर्स और एक हाथ में बॉटल कैरी किए सोफी कैमरे के सामने परफेक्ट पोज देती हुई दिखाई दे रही है। 

बता दें कि अभिनेत्री सोफी की इन फोटोज  को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी देने में लगे हुए है। बता दें सोफी टर्नर और जो जोनस ने वर्ष 2017 के अक्टूबर में सगाई की थी और दो वर्ष के उपरांत लास वेगास में 1 मई 2019 को विवाह रचा लिया था। जिसके उपरांत कपल ने जुलाई में एक बार फिर शादी रचाई। शादी के एक वर्ष के उपरांत ही कपल ने 2020 में बेटी का स्वागत किया जिसका नाम विला है। 

गंभीर बीमारी का शिकार हुए जस्टिन बीबर, चेहरे पर मार गया लकवा

बिल कॉस्बी के सिविल ट्रायल अभियुक्त का बड़ा बयान, कहा- ''उन्होंने हुथ के साथ 16 साल की उम्र में..."

जॉनी डेप ने Tik tok बनाकर फैंस को किया धन्यवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -