सलमान खान के लिए बुरी खबर, दबंग-3 के अभिनेता के साथ हुआ बड़ा हादसा
सलमान खान के लिए बुरी खबर, दबंग-3 के अभिनेता के साथ हुआ बड़ा हादसा
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव बने हुए हैं और वे अक्सर अपनी फिटनेस और फैमिली से जुड़ी पोस्ट्स करते ही रहते हैं. फैंस के बीच सलमान खान की इमेज एक फैमिली मैन की बनी हुई है और वे कई बार अपने स्टाफ और दोस्तों की मदद के चलते भी सुर्खियां बटोरते ही रहते हैं. जबकि अब हाल ही में सलमान की फिल्म दबंग 3 पर ऐसा ही कुछ देखने को नजर आया है.

टीओआई की एक रिपोर्ट की माने तो, दबंग 3 में सलमान खान के को-स्टार दद्दी पांडे को दिल का दौरा पड़ा था. लेकिन यह हादसा फिल्म के सेट पर नहीं हुआ था, मगर सलमान को जब इस बारे में जानकारी मिली तो अपने बिजी शूटिंग शेड्यूल के बीच वे इस मामले में पूरे अपडेट्स लेते रहे और सलमान ने अपनी टीम के एक सदस्य को भी भेजा था, ताकि वो उन्हें लगातार पांडे के स्वास्थ्य को लेकर ताज़ा अपडेट्स मिल सके. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स की माने, दद्दी पांडे की हालत में सुधार हो रहा है और उन्हें गोरेगांव के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. खबर यह भी आ रही है कि उन्हें जल्द ही डिस्चार्ज भी कर दिया जाएगा. फिल्म की बात करें तो सलमान और सोनाक्षी सिन्हा द्वारा स्टारर यह फिल्म 20 दिसंबर 2019 को रिलीज की जाएगी. 

धांसू होगा 'साहो' का First Song, इस दिन दिन हो रहा रिलीज

'सस्ती कॉपी' कहने पर तापसी ने दिया रंगोली को करारा जवाब...

दबंग 3 के एक्टर को आया हार्ट अटैक, सलमान ने से की मदद

...तो सन्यास नहीं लेंगे धोनी, इस श्रीलंकाई दिग्गज ने दे डाली ऐसी सलाह !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -