Malaal Review : सामान्य है फिल्म की कहानी, देखने पर हो सकता है मलाल
Malaal Review : सामान्य है फिल्म की कहानी, देखने पर हो सकता है मलाल
Share:

बॉलिवुड में पहले भी ऐसी फिल्में बन चुकी हैं जिसमें दो अलग-अलग बैकग्राउंड के लोग एक-दूसरे से प्यार करने लगते हैं. हालाँकि लव स्टोरी में कोई बदलाव नहीं आता है लेकिन थोड़ा घुमा कर उन्हें प्रस्तुत कर दिया जाता है. ऐसे ही 'मलाल' भी है जो हाल ही में रिलीज़ हुई है. आइये जानते हैं कैसी रही ये फिल्म. 

कलाकार : मीजान जाफरी, शरमिन सहगल, समीर धर्माधिकारी 
निर्देशक : मंगेश हडावले 
मूवी टाइप : Romance 
अवधि : 2 घंटा 33 मिनट
rating : 3/5

कहानी: मुंबई की चॉल में रहने वाला टपोरी लड़का शिवा (मीजान जाफरी) का सामना एक पढ़ी-लिखी लड़की आस्था (शारमिन सेहगल) से होता है. आस्था का परिवार अपनी फाइनैंशल कंडिशन के कारण चॉल में शिफ्ट होता है. शुरुआती नोंक-झोंक के बाद शिवा को आस्था से प्यार हो जाता है. आस्था सीए की डिग्री की तैयारी कर रही है और जल्द ही एक अच्छे परिवार के लड़के से उसकी सगाई होने वाली है. हालांकि कुछ समय बाद आस्था को भी शिवा से प्यार हो जाता है. और यही इस लव स्टोरी मूवी की कहानी है कि शिवा और आस्था कैसे मिल पाते हैं, जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी. 

रिव्यू: बता दें, यह फिल्म 2004 की तमिल फिल्म '7जी रेनबो कॉलनी' का रीमेक है. 'मलाल' बेहतरीन तरीक से बनाई गई रोमांटिक मूवी है जिसमें आपको इंटेंस मोमेंट भी देखने को मिलेंगे. फिल्म की लव-स्टोरी में आप भी खो जाते हैं. फिल्म को संजय लीला भंसाली ने प्रड्यूस किया है, लेकिन हर बार की तरह वो टच नहीं दे पाए.

वहीं फिल्म की कहानी 90 के दशक के अंत की है तो मुंबई के चॉल का उस समय का मूड डायरेक्टर ने पूरी तरह तैयार कर दिया है. फिल्म में उस दौर को पूरी तरह बनाने के लिए ऐसे सीन भी दिखाए गए हैं, जैसे बस शेल्टर पर 'टाइटैनिक' और 'हम दिल दे चुके सनम' के पोस्टर दिखाए गए हैं. फिल्म के म्यूजिक में 90 के दशक का टच है. 

फिल्म का फर्स्ट हाफ अच्छा है लेकिन सेकंड हाफ आपको कभी-कभी लंबा और बोझिल लगने लगता है. यह फिल्म 2004 की तमिल फिल्म '7जी रेनबो कॉलनी' का रीमेक है. फिल्म की लीड जोड़ी की यह डेब्यू फिल्म है. मीजान जाफरी ने इस फिल्म से बेहतरीन डेब्यू किया है. उनकी स्क्रीन प्रजेंस बेहतरीन है जो हर फ्रेम के साथ मजबूत होती जाती है. शारमिन सहगल फिल्म में बेहद इनोसेंट और प्यारी दिख रही हैं. पर्दे पर दोनों की केमिस्ट्री आपको जरूर पसंद आएगी. 

अनुपम खेर का बड़ा बयान, बॉक्स ऑफिस नंबर्स से नही...'

Collection : अब तक 213 करोड़ की कमाई कर चुकी 'कबीर सिंह', अभी और है उम्मीद

धांसू होगा 'साहो' का First Song, इस दिन दिन हो रहा रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -