भारत जोड़ो यात्रा को लेकर बैठक संपन्न, विधायक समेत तमाम नेता हुए शामिल
भारत जोड़ो यात्रा को लेकर बैठक संपन्न, विधायक समेत तमाम नेता हुए शामिल
Share:

पानसेमल से रविन्द्र सोनिस की रिपोर्ट

पानसेमल। राहुल गांधी के नेतृत्व में निकाली जा रही भारत जोड़ो यात्रा 20 नवंबर को मध्यप्रदेश में प्रवेश करेगी। इसी यात्रा में शामिल होने के लिए मध्यप्रदेश की सीमा खेतिया से एक उपयात्रा निकालकर कांग्रेस कार्यकर्ता भारत जोड़ो यात्रा में सम्मिलित होंगे। भारत जोड़ो यात्रा को लेकर ब्लॉक कांग्रेस की बैठक में पूर्व मंत्री विधायक बाला बच्चन ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा कमजोरो का साथ दिया है। 

कर्ज माफी एक बहुत बड़ी योजना थी जिसका लाभ किसानों को मिलने लगा, वहीं पेंशन योजना में पेंशन दोगुनी हो गई थी। आज देश के एकता और अखंडता के लिए राहुल गांधी कन्याकुमारी से पैदल यात्रा करते हुए मध्यप्रदेश में प्रवेश कर रहे हैं। इस दौरान विधायक सुश्री चन्द्रभागा किराड़े, यात्रा के प्रभारी रमेश चौहान, सह प्रभारी हरचरण सिंह भाटिया, जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह दरबार, जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती सुभद्रा परमार, पूर्व ब्लाक अध्यक्ष राजेश नाहर ने भी इस बैठक को संबोधित करते हुए कार्यकर्ताओं से अधिक से अधिक संख्या में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने का आह्वान किया। भारत जोड़ो यात्रा में सम्मिलित होने के लिए मध्यप्रदेश की सीमा के खेतिया से दिनांक 14 नवंबर सोमवार को प्रातः 9:00 बजे एक उपयात्रा का शुभारंभ होगा। 

यह उपयात्रा खेतिया, पानसेमल, निवाली पलसूद, राजपुर से जुलवानिया होते हुए खरगोन जिले में प्रवेश करेगी जहां से वे राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में बड़वाह से सम्मिलित होंगे। उक्त जानकारी देते हुए ब्लॉक कांग्रेस प्रवक्ता ने बताया कि कल देर शाम हुई बैठक में बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे। सभी अतिथियों का ढोल ताशों के साथ स्वागत और अभिनंदन किया गया, कार्यक्रम का संचालन इमरान कुरैशी ने किया, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष संतोष पटेल ने सभी की उपस्थिति के लिए उनका आभार व्यक्त करते हुए अधिक से अधिक संख्या में भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने की अपील की। इस दौरान सभी अतिथि बाला बच्चन के साथ में शहर में हुई गमी में अपना शोक व्यक्त करने भी पहुंचे।

'कुछ काम धंधा करो, तुम से कौन शादी करेगा', माँ की बात सुनते ही बेटे ने उठा लिया खौफनाक कदम

अचानक मीडिया के सामने रोने लगे SDM, जानिए क्या है पूरा मामला?

60 हजार का इनामी डकैत पुलिस के हत्थे चढ़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -