जानिए कौन है एलेक्स रोड्रिगेज, इस हॉलीवुड एक्ट्रेस है करीबी संबंध

हॉलीवुड की जानी मानी सिंगर और एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज़ को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और बातों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, लेकिन इस बार वह किसी और ही वजह से सुर्ख़ियों में बनी हुई है, वहीं जेनिफर लोपेज ने अपनी शादी का फैसला एलेक्स रोड्रिगेज से किया जो की 2 बेटियों के पिता है. वहीं एलेक्स रोड्रिगेज के तलाक पर उनकी पत्नी और जेनिफर लोपेज़ के बीच आज भी एक मज़बूत दोस्ती देखने को मिल रही है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब तक, एलेक्स रोड्रिगेज और जेनिफर लोपेज के हाई-प्रोफाइल रोमांस से अच्छी तरह परिचित है. मई 2017 में मेट गाला में अपने रेड कार्पेट की शुरुआत के बाद से यह कपल चर्चाओं में बना हुआ है. जानकारी के लिए हम बता दें कि मार्च 2019 में उन्होंने अपनी सगाई की घोषणा करने पर उन्होंने प्रशंसकों को खुश किया. उनके संबंधितों से उनके बच्चे अविभाज्य हैं, उनके लिए और उनके मिश्रित परिवार के प्रति प्रतिबद्धता के लिए.

वहीं वे अपने बच्चों के माता-पिता के साथ भी दोस्ताना व्यवहार करने में सफल रहे. जेनिफर के पूर्व पति और उनके जुड़वा बच्चों के पिता, मार्क एंथोनी एलेक्स के साथ अच्छे पद पर हैं, जो उनकी पूर्व पत्नी और उनकी दो बेटियों की मां, सिंथिया स्कर्तिस जेनिफर के साथ समान रूप से मिलनसार हैं. वहीं वर्ष 2008 में, सिंथिया ने शादी संबंधों, वैवाहिक कदाचार और उसके कारणों के रूप में भावनात्मक परित्याग का हवाला देते हुए तलाक के लिए दायर किया. और जब हम जेनिफर के प्रसिद्ध पूर्व से परिचित हैं, तो एलेक्स की पत्नी अधिक निजी है. 

अपने तलाक से बहुत दुखी हैं Chrishell

शादीशुदा Daniel Moder को डेट कर अमेरिका की 'स्वीटहार्ट' ने रचाई थी शादी

इस तारीख को रिलीज होगी क्रिस्टोफर नोलान की फिल्म 'टेनेट'

Most Popular

- Sponsored Advert -