शादीशुदा Daniel Moder को डेट कर अमेरिका की 'स्वीटहार्ट' ने रचाई थी शादी

हॉलीवुड की टॉप और सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं जूलिया रॉबट्स. आप सभी को बता दें कि जूलिया अपने बेहतरीन अंदाज के लिए मशहूर हैं. उन्होंने Daniel Moder से शादी की है. दोनों ने साल 2002 में शादी की थी. जूलिया ने एक बार एक स्पष्ट साक्षात्कार में अपनी शादी के बारे में बताया था. उन्होंने कहा था, 'कितने उतार-चढ़ाव आए हैं, लेकिन वे इन सबसे गुजरते रहे और अपनी सफल शादी को एन्जॉय करते रहे.'

आपको बता दें कि इस कपल को जुड़वाँ बच्चे हेज़ल और हेनरी है. यह भी कहा जाता है जूलिया ने कैमरामैन डैनियल Daniel Moder को करीब चार सालों तक डेट किया. वैसे हम आप सभी को बता दें कि जूलिया से पहले Daniel Moder की शादी वेरा स्टिमबर्ग नामक महिला से हुई थी, लेकिन दोनों एक दूसरे के साथ ज्यादा समय तक नहीं रह पाए और अलग हो गए. कहा जाता है वेरा से शादी होने के बाद भी Daniel Moder जूलिया को डेट कर रहे थे और यह बात ही वेरा को खल गई और उन्होंने तलाक ले लिया. वहीं जूलिया Daniel Moder से पहले ब्रैट को डेट कर चुकीं हैं. कहा जाता है जूलिया ने हमेशा दावा किया कि वह अपने रिश्ते से बाहर इसलिए चली गईं क्योंकि ब्रैट घर बसाने के लिए तैयार नही थे. केवल इतना ही नहीं यह भी कहा जाता है कि सच्चाई यह थी कि ब्रैट घर बसाना चाहते थे लेकिन जूलिया ने कथित तौर पर मना कर दिया था.

वहीं बात करें Daniel Moder कि तो सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक जूलिया से उनकी मुलाकात साल 1998 में हुई थी. जी दरअसल जूलिया ने साल 1993 में lyle lovett से शादी की थी और उसके बाद दोनों साल 1995 में अलग हो गए. उसके बाद उन्होंने ब्रैट को डेट किया और फिर Daniel Moder से शादी कर ली. वैसे आप सभी को बता दें कि जूलिया ने साल 1988 में सैटिसफैक्शन मूवी से ऑफिशियली फिल्मी दुनिया में कदम रखा. हालांकि एक साल पहले ही वो टीवी शोज में छोटे रोल करना शुरु कर चुकी थीं. वहीं इसके बाद साल 1990 में आई प्रिटी वूमन मूवी से जूलिया को सबसे बड़ी पहचान मिली और इस मूवी में अपने बेहतरीन और यादगार किरदार के कारण उन्हें अमेरिका की 'स्वीटहार्ट' के नाम से पुकारा जाने लगा.

इस तारीख को रिलीज होगी क्रिस्टोफर नोलान की फिल्म 'टेनेट'

लाना डेल रे ने साझा किया बेहतरीन पोस्ट

अभिनेता क्रिस प्रैट से गलती से हुआ ये काम

Most Popular

- Sponsored Advert -