अपने तलाक से बहुत दुखी हैं Chrishell

हाल ही में एक समाचार उद्घोषक ने कहा: "क्रिसहेल स्टॉज परिवर्तन के साथ काम कर रहा है. उनके पति, जस्टिन हार्टले ने तलाक के लिए अर्जी दायर की है." वहीं अभिनेत्री से जुड़े रियल एस्टेट एजेंट ने बताया: "मैं यह सब सुनने के बाद से सदमे में हूँ." Chrishell से पूछा गया कि: "उसने तुम्हें अंधा कर दिया?" तो क्रिसहेल ने अपना सिर हाँ में हिलाया. उन्होंने कहा: "यह सब एक बार में बहुत कुछ है क्योंकि पूरी दुनिया में हर कोई जानता है. मैं उसे बहुत प्यार करती हूँ और वह मेरा बेस्ट फ्रेंड था. अब मैं क्या कहुँ...?'

वहीं इस दौरान सहकर्मी डेविना पोट्रट्ज़ ने कहा कि 'दर्शक अचानक अलग होने का कारण जान सकते हैं. वह जानती हैं कि ऐसा क्यों हुआ.' वहीं Chrishell बहुत इमोशनल है तलाक को लेकर. वह उनके को-वर्कर क्रिस्टीन क्वींन की शादी से चली आईं और रोने लगी. उन्होंने हाल ही में कहा, मुझे नहीं पता क्या सही है. मैं कुछ नहीं जानती लेकिन मैं कुछ नहीं चाहती.

आप सभी को बता दें कि 43 साल के जस्टिन ने दो साल की शादी के बाद नवंबर 2019 में 38 साल के क्रिसेल से तलाक के लिए अप्रासंगिक मतभेदों का हवाला देते हुए दायर किया था. इसी के साथ उन्होंने अपनी तलाक की तारीख 8 जुलाई, 2019 के रूप में सूचीबद्ध की. आपको बता दें कि दोनों 2017 में शादी के बंधन में बंध गए और 2014 में डेटिंग शुरू की थी.

शादीशुदा Daniel Moder को डेट कर अमेरिका की 'स्वीटहार्ट' ने रचाई थी शादी

इस तारीख को रिलीज होगी क्रिस्टोफर नोलान की फिल्म 'टेनेट'

लाना डेल रे ने साझा किया बेहतरीन पोस्ट

Most Popular

- Sponsored Advert -