मेरठ: अर्धनग्न अवस्था में युवती का शव मिलने से मचा हड़कंप
मेरठ: अर्धनग्न अवस्था में युवती का शव मिलने से मचा हड़कंप
Share:

मथुरा: यूपी के मथुरा (Mathura) से सनसनीखेज खबर सुनने के लिए मिली है. मथुरा के गोवर्धन थाना इलाके में करीब 22 वर्ष की एक युवती का अर्धनग्न शव (Dead body) पाया गया है. यह शव संकर्षण कुंड में पड़ा हुआ था. कुंड में शव देखकर वहां हड़कंप का माहौल पैदा हो गया. बाद में तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दे दी गई. इस पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कुंड से बाहर निकाल दिया. जिसके उपरांत उसे स्थानीय हॉस्पिटल की मोर्चरी में भिजवाया. युवती की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस उसकी शिनाख्तगी की कोशिश में लगी हुई है.

पुलिस के मुताबिक शव रविवार को गोवर्धन क्षेत्र इलाके में स्थित संकर्षण कुंड में पड़ा हुआ था. लोगों ने कुंड में युवती का शव तैरते हुए देखकर पुलिस को जानकारी दी गई. इस दौरान वहां लोगों का भारी जमावड़ा लग गया. ग्रामीणों ने युवती का कत्ल कर शव कुंड में फेंके जाने का अनुमान भी जताया जा रहा है. युवती का शव पुराना भी नहीं लग रहा था. लेकिन फिलहाल पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है. पुलिस पूरे मामले की प्रत्येक एंगल से कार्रवाई कर रही है.

युवती की मौत के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है: पुलिस ने अभी तक युवती की मौत की वजहों के बारे में पुख्ता तौर पर कुछ भी नहीं कहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के उपरांत ही हत्या के कारणों का पता चल सकेगा. वहीं युवती की लाश मिलने के उपरांत इलाके में चर्चाओं का दौर शुरू हो चुका है. युवती की शिनाख्त के लिए पुलिस आसपास लगे CCTV कैमरों को भी खंगाल रही है. बहरहाल उसके बारे में पुलिस को कोई भी ठोस जानकारी अब तक सामने नहीं आई है. पूरे मामले को ग्रामीणों में कयासों का दौर चल रहा है.

इस घटना के उपरांत सोमवार को मथुरा के ही वृंदावन थाना क्षेत्र में राधा निवास क्षेत्र में उस समय सनसनी सी मच गई जब एक युवक ने धारदार चाकू से दूसरे युवक पर अटैक कर दिया. हमले में युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. इस घटना के बाद वहां भी सनसनी का माहौल पैदा हो गया. स्थानीय लोगों ने तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने भी तत्परता दिखाते हुए मौके पर पहुंचकर आरोपी को हिरासत में ले लिया.

हिन्दू पति ने कर डाली मुस्लिम पत्नी की हत्या, जानें पूरा मामला

8 वर्षीय मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या, लाश के टुकड़े-टुकड़े कर फेंका, कमलेश गिरफ्तार

नो बॉल देने पर अंपायर को ही उतार दिया मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -