8 वर्षीय मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या, लाश के टुकड़े-टुकड़े कर फेंका, कमलेश गिरफ्तार
8 वर्षीय मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या, लाश के टुकड़े-टुकड़े कर फेंका, कमलेश गिरफ्तार
Share:

जयपुर: राजस्थान की उदयपुर पुलिस ने एक 21 वर्षीय शख्स को 8 साल की बच्ची के अपहरण, दुष्कर्म और हत्या के आरोप में अरेस्ट किया है। रिपोर्ट के अनुसार, 8 वर्षीय मासूम जिले के मावली थाना क्षेत्र में अपने घर से 29 मार्च को लापता हो गयी थी। पुलिस ने बताया है कि आरोपी ने पहले बच्ची का क़त्ल किया और फिर उसे कई टुकड़ों में काट कर अलग-अलग पॉलीबैग में रखा और लड़की के घर से लगभग 200 मीटर दूर वीरान इलाके में फेंक दिया। बच्ची 24 अप्रैल को 9 वर्ष की होने वाली थी। वह स्कूल से घर लौटी थी और गाँव में अपने पिता के पास अपने खेत के लिए रवाना हुई थी। पुलिस ने इस मामले में कमलेश राजपूत नाम एक आरोपी को अरेस्ट किया है।

पुलिस अधीक्षक (SP) विकास शर्मा ने इस मामले को लेकर जानकारी दी है कि लड़की के परिवार ने 29 मार्च को बच्ची के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उन्होने कहा कि, 'जब वह 29 मार्च को शाम तक घर वापस नहीं आई, तो उसके परिवार के सदस्यों ने मावली पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी कि रिपोर्ट दर्ज कराई। चूंकि वह एक नाबालिग लड़की थी, इसलिए हमने FIR दर्ज की और उसकी खोजबीन शुरू कर दी थी”, शनिवार शाम पुलिस को जांच के दौरान आरोपी कमलेश राजपूत के घर के पास खून के धब्बे मिले।
 
विकास शर्मा ने बताया कि “सादे कपड़ों में हमारे लोगों ने उसके घर के पास तहकीकात की और खून के धब्बे पाए। इसलिए संदेह के आधार पर कमलेश को हिरासत में लिया गया था। बाद में हमने शनिवार शाम को उसके घर के पास एक वीरान जगह पर बच्ची के कटे हुए शरीर के टुकड़े बरामद किए।आरोपी से सख्ती से पूछताछ की गई और उसने अपहरण करने की बात कबूल कर ली, साथ ही उसने स्वीकार किया कि, उसने लड़की का गला घोंटकर हत्या कर दी और बाद में उसके शरीर के कई टुकड़े कर फेंक दिए। इस घटना से स्थानीय लोगों में आक्रोश फ़ैल गया और ग्रामीण आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। SP ने बताया है कि गहन पूछताछ के बाद स्कूल छोड़ने वाले आरोपी कमलेश राजपूत को अरेस्ट कर लिया गया है। 

नशे में धुत्त युवक ने काट दिया अपने दोस्त का प्राइवेट पार्ट, आरोपी फरार

जमीन के लिए बड़े भाई ने कुल्हाड़ी से कर डाली छोटे भाई की हत्या

बिहार: चोर के साथ मिलकर पुलिस ने ही कर डाली चोरी, 4 पुलिसकर्मी गिरफ्तार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -