2500 रुपए दो और 'कोरोना नेगेटिव' हो जाओ, इस शहर में धड़ल्ले से बिक रहा नकली सर्टिफिकेट
2500 रुपए दो और 'कोरोना नेगेटिव' हो जाओ, इस शहर में धड़ल्ले से बिक रहा नकली सर्टिफिकेट
Share:

मेरठ: कोरोना वायरस का संक्रमण देश के तक़रीबन हर इलाके में फैल चुका है. इस मुसीबत के समय में भी धोखेबाजों की कोई कमी नहीं है. उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर से ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है, जहां केवल 2500 रुपये की कीमत पर एक अस्पताल कोरोना वायरस का नेगेटिव रिपोर्ट देने के लिए तैयार है.

दरअसल, बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ये मेरठ के एक नर्सिंग होम का है, जिसमें महज 2500 रुपये देकर कोई भी शख्स नेगेटिव कोरोना टेस्ट रिपोर्ट ले सकता है. वीडियो के वायरल होने के बाद निजी अस्पताल का लाइसेंस निरस्त कर दिया गया है. मेरठ के चीफ मेडिकल ऑफिसर के द्वारा अब अस्पताल के खिलाफ तफ्तीश की जा रही है, जबकि एक मामला भी दर्ज कर दिया गया है. मेरठ के सीएमओ के अनुसार, अस्पताल द्वारा नेगेटिव रिपोर्ट दी जा रही थी. इसकी सहायता से लोग आसानी से किसी दूसरी बीमारी का उपचार या ऑपरेशन करवा सकते थे.

वायरल वीडियो में कुछ लोगों का समूह अस्पताल के स्टाफ से कोरोना की नेगेटिव रिपोर्ट देने की मांग करता है. इसमें कुछ लोग अस्पताल कर्मचारी को दो हजार रुपये दे रहे हैं और शेष 500 रुपये रिपोर्ट मिलने पर देने की बात की जा रही है. इस मामले के संबंध में मेरठ के जिलाधिकारी अनिल ढींगरा ने समाचार एजेंसी ANI से बात की. अनिल ढींगरा ने बताया कि मेरठ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, उस संबंध में मामला दर्ज किया गया है. साथ ही नर्सिंग होम का लाइसेंस भी निरस्त कर दिया गया है.

बुरी तरह घिरी जिनपिंग सरकार, चीन के खिलाफ इंटरनेशनल कोर्ट पहुंचे उइगर मुस्लिम

क्या CBDT और CBIC का होगा विलय ? अब वित्त मंत्रालय ने दिया जवाब

कोरोना से ठीक होकर घर लौटी 95 वर्षीय महिला, अस्पताल प्रबंधन की जमकर की तारीफ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -