कोरोना से ठीक होकर घर लौटी 95 वर्षीय महिला, अस्पताल प्रबंधन की जमकर की तारीफ
कोरोना से ठीक होकर घर लौटी 95 वर्षीय महिला, अस्पताल प्रबंधन की जमकर की तारीफ
Share:

हैदराबाद में कोरोना को लेकर चौकाने वाली खबर सामने आई है. जिसमें 95 वर्षीय महिला ने कोरोना को शिकस्त दे दी है. इस खबर के सामने के बाद कोरोना से लड़ने जज्बा आम जनता में पैदा हुआ है। इस कोविड 19 मरीज को सोमवार को राज्य के गांधी अस्पताल से छुट्टी प्राप्त हो गई है. चिक्कड़पल्ली इलाके में रहने वाली महिला पी. विजयलक्ष्मी ने अस्पताल की तारीफ करते हुए कहा कि अस्पताल की स्थिति अच्छी है. डॉक्टर और नर्स नियमित रूप से वार्डों में जाते हैं.सेनेटरी स्टाफ भी रोजाना आता है. अस्पताल ने हमें अच्छा भोजन भी करवाया जा रहा है. 

भूकंप से हड़कंप, अरुणाचल प्रदेश के बाद सिंगापुर और इंडोनेशिया में भी हिली धरती

सोमवार को तेलंगाना में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे है. बता दे कि मात्र एक ही दिन में  1,831 नए कोरोना संक्रमित सामने आए हैं और 11 लोगों ने वायरस से अपनी जान गवा दी है. वही, कुल नए मामलों में से ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (GHMC) क्षेत्र से 1,419 मामले सामने आए. राज्य के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, प्रदेश में कुल सकारात्मक मामले अब 25,733 हैं, जिनमें 10,646 सक्रिय मामले और 14,781 ठीक हुए हैं। वहीं 306 लोगों की मौत हुई है. 

जन्मदिन विशेष: जब मैदान पर 'आगबबूला' हो गए कैप्टन कूल, एक खिलाड़ी को तो मार दी थी कोहनी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भारत में वायरस से संक्रमितों मरीजों की संख्या 7 लाख को पार कर चुकी है. लॉकडाउन में छूट का बुरा प्रभाव अब हर दिन देखने को मिल रहा है. क्योकि इस बार एक दिन में 22 हजार से अधिक नए कोरोना पॉजीटिव सामने आए है. जिसके बाद कोरोना मरीजों की संख्या 7.19 लाख के पार पहुंच गई है. इसके साथ ही देश में वायरस से स्वस्थ होने वाले मरीजों की संख्या भी तेजी से बढ़ रही है. अब तक 4.39 लाख मरीज पूरी तरह से स्वस्थ हो चुके हैं. महाराष्ट्र, तमिलनाडु, दिल्ली और गुजरात सबसे ज्यादा प्रभावित हैं.

कराची में बाढ़ से स्थिति ख़राब, 7 ने गवाई अपनी जान

आयरलैंड में बढ़ा लॉकडाउन, इस दिन तक जारी रहेंगे प्रतिबन्ध

पूरी दुनिया पर उमड़ा संकट, जारी है आपदाओं का कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -