पॉप आर्टिस्ट किंग काजी ने चीनी प्रोडक्ट्स बैन पर रिलीज किया नया गाना, यहां देखे वीडियो
पॉप आर्टिस्ट किंग काजी ने चीनी प्रोडक्ट्स बैन पर रिलीज किया नया गाना, यहां देखे वीडियो
Share:

पॉप आर्टिस्ट किंग काजी अक्सर अपने गानों की वजह से चर्चा में रहते है. हाल ही में रिलीज़ हुआ किंग काजी का लेटेस्ट गाना लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है. दरअसल पॉप आर्टिस्ट किंग ने नकली चीनी प्रोडक्ट्स को बॉयकॉट करने के लिए एक शानदार गाना बनाया है. आर्टिस्ट किंग ने इस चर्चित गाने का नाम मेड इन चाइना रखा है. क्योकि वे इस गाने में बता रहे हैं कि कैसे चीन से जो भी सामान यहां आता है वो नकली होता है. 

किंग काजी ने अपने गाने में कॉमेडी रूप में बताया है कि कैसे दिल्ली के मार्केट और चांदनी चौंक में चीन के प्रोडक्ट्स सेल होते हैं. इसके साथ ही उन्होंने इमोशन्स और रिलेशनशिप से भी जोड़ दिया है. किंग के लेटेस्ट गाने में लिरिक्स इस बात की तरफ साफ इशारा करते हैं कि खराब रिश्तों की ही तरह चीन के प्रोडक्ट्स भी लंबे वक्त तक नहीं टिक पाते है. इसके अलावा किंग काजी ने गाने मेड इन चाइना से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चीन के प्रोडक्ट्स को बॉयकॉट करने और भारतीय बिजनेस को बढ़ावा देने का समर्थन किया है. गाने मेड इन चाइना को टिप्स म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है. वहीं इस शानदार गाने को ऑस्टिन हेन ने डायरेक्ट किया हुआ है. 

अगर किंग काजी के गानों की बात करें तो उनके कई गाने ऐसे है जो लोगों की जुबान पर हमेशा चढ़े हुए रहते है. वहीं गाना मेड इन चाइना से पहले कला कोबरा, रेडियो, यार वलेती, पिंक स्लिपर, देसी डूड और बुर्ज खलीफा जैसे हिट गाने भी दिए हैं. उनका हाल ही में रिलीज़ हुआ गाना तेरी यारी काफी लोकप्रिय हुआ था. 

जब पलभर में चूर-चूर हुई 'संस्कारी बाबूजी' की सालों की मेहनत, रेप केस में फंसा नाम

ये है सूरमा भोपाली का आखिरी वीडियो, जिसे देखकर फूट-फूटकर रोए फैन्स

रणवीर सिंह ने क्यों किया कपिल शर्मा को अपमानित?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -