अंतिम यात्रा पर चले बॉलीवुड के 'सुरमा भोपाली', बेटे जावेद ने भरी आँखों से दिया कन्धा
अंतिम यात्रा पर चले बॉलीवुड के 'सुरमा भोपाली', बेटे जावेद ने भरी आँखों से दिया कन्धा
Share:

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर अदाकार और कॉमेडियन जगदीप का बुधवार, 8 जुलाई को देहांत हो गया. बढ़ती उम्र के कारण होने वाली तकलीफों के चलते जगदीप ने अपने मुंबई वाले घर में अंतिम सांस ली. उनकी आयु 81 वर्ष थी. मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया गया. जगदीप के बेटे जावेद जाफरी और उनके कुछ करीबी लोग ही जगदीप के अंतिम संस्कार में शामिल हुए. जगदीप का अंतिम संस्कार मुंबई में परिजनों और करीबियों की उपस्थिति में किया गया.

तस्वीर में जावेद जाफरी पिता का जनाजा ले जाते दिखाई दिए. उनके पीछे उनके रिश्तेदार और करीबी लोग भी चलते नज़र आ रहे थे।  इसके साथ ही जावेद जाफरी के दोनों बेटे भी दादा जी को आखिरी विदाई देने के लिए पहुंचे. जावेद जाफरी के साथ उनकी पत्नी हबीबा, बेटे मिजान और अब्बास अंतिम संस्कार में शामिल थे. इसके साथ ही उनके भाई नावेद जाफरी भी पिता को अंतिम प्रणाम करने पहुंचे थे. बताया जा रहा है कि जावेद के बड़े बेटे मिजान जाफरी दादाजी जगदीप के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए गुजरात से मुंबई आए हैं.

इस दुःख की घड़ी में जावेद और उनके परिवार का साथ देने के लिए बॉलीवुड से एक्टर और कॉमेडियन जॉनी लीवर भी पहुंचे थे. जॉनी और जावेद की दोस्ती बहुत पक्की मानी जाती है. बता दें कि जगदीप का देहांत 8 जुलाई रात 8.40 पर उनके मुंबई स्थित आवास पर ही हुआ. उनका असली नाम सैयद इश्तियाक अहमद जाफरी था.

पॉप आर्टिस्ट किंग काजी ने चीनी प्रोडक्ट्स बैन पर रिलीज किया नया गाना, यहां देखे वीडियो

संगीता बिजलानी ने पिता संग मनाया अपना जन्मदिन, वीडियो शेयर कर लिखा ऐसा कैप्शन

जब पलभर में चूर-चूर हुई 'संस्कारी बाबूजी' की सालों की मेहनत, रेप केस में फंसा नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -