इंदौर के इन बाजारों से चोरी छुपे खरीदे जा रहे मेडिकल उपकरण और दवाइयां
इंदौर के इन बाजारों से चोरी छुपे खरीदे जा रहे मेडिकल उपकरण और दवाइयां
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी में करना के मरीजों की सबसे ज्यादा है. फिर भी लोग सुधरने का नाम नहीं ले रहे है. वहीं अब मच्छी बाजार, बंबई बाजार जैसे कोरोना प्रभावित इलाकों में अचानक बड़ी संख्या में लाखों के ऑक्सीजन जनरेटर, मास्क, पीपीई किट, कोरोना के लक्षणों का इलाज करने वाली हाइड्रोक्सी क्लोरोक्वीन जैसी दवाइयां खरीदी जा रही हैं. यही नहीं, इन इलाकों में चोरी-छिपे इलाज किया जा रहा है और मौतें भी हो रही हैं.

आपको बता दें की मेडिकल उपकरणों की खरीदी और डिलीवरी भी चोरी-छिपे की जा रही है. डिलीवरी लेने के लिए जो गाड़ी आ रही है, उसके पास खाद्य सामग्री वितरण के लिए जारी किया गया कर्फ्यू पास मिला है. इन मशीनों और दवाओं के सप्लायर को भुगतान मुंबई की एक कुरियर कंपनी के खाते से किया जा रहा है. एक स्टिंग में यह खुलासा हुआ है.  

जानकारी के लिए बता दे की इन्हीं इलाकों से अप्रैल के शुरुआती छह दिनों में 127 और 12 अप्रैल तक कुल 227 जनाजे उठ चुके हैं. हॉटस्पॉट में शामिल इंदौर के लिए यह गंभीर और चिंता का विषय है. जिला प्रशासन को चाहिए कि वह मेडिकल इक्विपमेंट सप्लायर से पिछले एक महीने में सप्लाय किए गए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर और बायपेप मशीनों की सूची ले. ऑक्सीजन सिलेंडर की सप्लाय कहां हो रही है, इस पर भी निगाह रखी जाए.   

शराब हाथ में लेकर ​सेल्फी खींचना पड़ा भारी, इन अधिकारियों पर गिरी गाज

किसानों को मिली राहत, शून्य फीसदी ब्याज पर कर्ज लेने वालों को मिला इतना वक्त

एमपी के इस शहर में तैयार की गई एक हजार से ज्यादा टीमें, जो घर-घर जाकर पूछेंगी तबीयत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -