अब इस टीवी एक्टर ने लगाया सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप, बोले - 'उसने कहा मैं करूँगा तो मजा आएगा...'

इन दिनों मीटू मूवमेंट के तहत सभी अपने साथ हुई आपबीती के बारे में बता रहे हैं और ऐसे में हाल ही में एक टीवी एक्टर ने इस बारे में बात की है. आप सभी को पता ही होगा कि अब तक नाना पाटेकर से लेकर रजत कपूर, आलोकनाथ, विकास बहल, साजिद खान और लव रंजन पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लग चुका है और अब टीवी एक्टर राहुल राज सिंह ने भी एक आरोप लगाया है. उन्होंने अपने साथ हुई घिनौनी हरकत का जिक्र करते हुए मुश्ताख शेख पर गंभीर आरोप लगाया है.

जी हाँ, राहुल ने बताया कि 'मुश्ताख ने उनका करियर भी बर्बाद कर दिया.' हाल ही में राहुल ने मीटू मूवमेंट के तहत कहा कि, 'साल 2004 में जब मैं 19 साल का था तो मुझे ग्रैसिम मिस्टर इंडिया मॉडल का खिताब मिला था. कुछ साल के बाद मेरी मुलाकात मुश्ताख शेख से हुई. उस समय मुश्ताख बॉलीवुड में एक पॉवरफुल शख्स के रुप में जाने जाते थे. वह मुझसे काफी इम्प्रेस हुए थे. मैं भी काफी खुश था क्योंकि मुझे लग रहा था कि मुझे भी काम मिल जाएगा.' इसी के साथ उन्होंने आगे बताया कि 'एक बार रात 11 बजे के आसपास उन्होंने मुझे अपने घर बुलाया. वह मुझे अपने एक कमरे वाले घर के अंदर लेकर गए. उन्होंने मुझसे कहा कि अब मैं तुम्हारे साथ कुछ ऐसा करने वाला हूं जिसे तुम बहुत इन्जॉय करोगे. ये काफी अलग होगा लेकिन तुम्हें मजा आएगा. मैं काफी डर गया.'

इसके बाद राहुल ने मुश्ताख से वह सब करने के लिए मना किया और फिर धीरे-धीरे उनके हाथ से कई प्रोजेक्ट निकलते गए और वह काम से हाथ धोते गए. आप सभी को बता दें कि राहुल दिवंगत अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी के साथ रिश्ते में रह चुके है और उनपर प्रत्युषा को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा था.

यौन शोषण के आरोप लगने के बाद बॉलीवुड के इस सदस्य ने की खुदकुशी की कोशिश

अलोक नाथ को सजा दिलवाने के लिए विंता नंदा ने पीएम मोदी को लिखा खत

#MeToo: उन्होंने मेरी जांघ पर अपना हाथ रखकर...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -