अलोक नाथ को सजा दिलवाने के लिए विंता नंदा ने पीएम मोदी को लिखा खत
अलोक नाथ को सजा दिलवाने के लिए विंता नंदा ने पीएम मोदी को लिखा खत
Share:

इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में सिर्फ #metoo कैम्पेन की आग फ़ैल रही है. अब तक इस कैम्पेन की चपेट में कई बड़े स्टार्स आ गए हैं जिसमे संस्कारी बाबूजी आलोक नाथ भी शामिल है. आलोक नाथ पर विंता नंदा ने यौन शोषण का आरोप लगाया था. अब विंता ने प्रधानमंत्री मोदी को इस मामले में एक खुला खत लिखा है. उन्होंने फेसबुक पर एक पोस्ट किया है जिसमे विंता ने #metoo कैम्पेन में आगे आई सभी महिलाओं को न्याय दिलाने की मांग की है.

विंता ने अपने पोस्ट में लिखा कि- 'डियर मोदी जी, हर बार राम की पूजा करने से पहले हम नवरात्रि में माँ दुर्गा की पूजा करते हैं. बुराई पर अच्छे की ही जीत होती है. आप हमें न्याय दिलाने में मदद कीजिये. हम आज उस वक्त में जी रहे हैं जिसमे कानून का फायदा पीड़ित से ज्यादा आरोपी को मिलता है. आज हम उस समाज में हैं जिसमें अमीर और ताकतवर व्यक्ति नैतिकता से भी ऊपर हैं. आप हमें ऐसा कोई प्लेटफॉर्म मुहैया करवाएं जहां हमारी सुनवाई हो सके. इस कैम्पेन के जरिए हमने जो बोलने की हिम्मत जुटाई देश की आवाम उसे सुन सके और हमारी हिम्मत व्यर्थ ना जाए. आज तक इस पुरुषप्रधान समाज में महिलाओं के साथ इसलिए अत्याचार होता रहा है क्योकि पुरुषो का ऐसा मानना है कि ये देश महिलाओं के लिए है ही नहीं. अब आप इस पर एक्शन लेकर इसे गलत साबित कर दीजिए. आपके द्वारा ही हम जैसी सभी महिलाओं को सपोर्ट मिलेगा.'

आपको बता दें कुछ दिन पहले ही विंता ने आलोक नाथ पर रेप का आरोप लगाया था. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा था कि आलोक नाथ ने 19 साल पहले उनके साथ रेप करने की कोशिश की थी. विंता ने पुलिस स्टेशन में भी आलोक नाथ के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी.

बॉलीवुड अपडेट...

#MeToo: उन्होंने मेरी जांघ पर अपना हाथ रखकर...

रेप सीन से पहले इस दिग्गज एक्टर ने रिकॉर्ड करवाया को-एक्ट्रेस का ऐसा वीडियो

#Metoo : टॉम क्रूज को लेकर उनकी पूर्व पत्नी ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -