भावनात्मक रूप से पति से अलग होकर भी बच्चों के लिए साथ हैं Lisa McCune

हाल ही में ऑस्ट्रेलियाई अभिनेत्री लिसा मैककिन ने पूर्व टिम डिज्नी के साथ अपने अद्वितीय "सह-पालन" रिश्ते में एक झलक को शेयर किया है. जी दरअसल मैककिन और डिज्नी ने 14 वर्षीय बेटी रेमी और 16 वर्षीय बेटे ओलिवर और 18 वर्षीय बेटे आर्चर के लिए अपने समय को शेयर किया. इस जोड़ी ने ब्लू हीलर के सेट पर मिलने के बाद 2000 में शादी कर ली. मैककिन ने मैगी डॉयल और डिज्नी ने ऑफ-कैमरा काम किया. वहीं जोड़ी ने कभी भी औपचारिक अपने अलग होने की घोषणा की, लेकिन मैककिन ने अब खुलासा किया है कि भावनात्मक रूप से अलग होने के बावजूद, यह जोड़ी अभी भी अपने बच्चों की खातिर साथ रहती है.

जी हाँ, उन्होंने कहा, "हम सभी एक संपत्ति पर रहते हैं इसलिए हम यहां बच्चों के लिए हैं - हमें इसलिए करना है क्योंकि हमारा काम पूरी जगह पर है." उन्होंने कहा, 'टिम और मैं बहुत दोहरी पेरेंटिंग कर रहे हैं. हम सभी माता-पिता के रूप में उनके ऊपर हैं. मुझे लगता है कि इसमें दो लोगों को बहुत समय लगता है.” इसी के साथ अद्वितीय सह-पालन व्यवस्था के बावजूद, उन्होंने जोर देकर कहा कि, ''घर में कोई तनाव नहीं था. एक परिवार के रूप में, हम बहुत बात कर रहे हैं. मैं जोर देकर कहती हूं कि हर कोई एक साथ डिनर करता है.'' आगे एक्ट्रेस ने यह भी स्वीकार किया कि, ''जब वह डेटिंग के लिए आई हैं, तो उनकी प्राथमिकता सूची में रोमांस अधिक नहीं है क्योंकि वह एक महामारी के बीच अपने बच्चों को होमस्कूलिंग के माध्यम से मार्गदर्शन करती है.''

उनका कहना हैं, '' मैं वास्तव में किसी के बारे में नहीं सोचती. मेरे पास वास्तव में पूर्ण, समृद्ध जीवन है और चीजें आएंगी और जायेंगी.'' आप सभी को बता दें कि मार्च में अलगाव में जाने के बाद से, मैककिन की बेटी रेमी शो ब्लू हीलर के हर एक एपिसोड को देखने का प्रयास कर रही है, जिससे उसके माता-पिता मशहूर हुए.

नौकर को कोरोना होने पर घबराई जाह्नवी कपूर, कही यह बात

रमजान के महीने में परोपकार करने में आगे निकले सलमान खान

राज कपूर के प्यार में बिक गए थे नरगिस के गहने, सुनील दत्त न होते तो कर लेती आत्महत्या

Most Popular

- Sponsored Advert -