अनडिजर्विंग बोले जाने पर ट्रोलर पर भड़के MC STAN, कह डाली ये बात
अनडिजर्विंग बोले जाने पर ट्रोलर पर भड़के MC STAN, कह डाली ये बात
Share:

‘बिग बॉस 16’ का खिताब MC STAN अपने नाम कर चुके है। बीती रात हुए ग्रैंड फिनाले में अपने दोस्त शिव ठाकरे को मात देकर स्टैन ने ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया है। विनर के नाम के नाम का एलान होने के उपरांत ही ट्विटर पर MC STAN ट्रेंड करने लागा है और यूजर्स अपने-अपने विचार रख रहे हैं। कोई स्टैन के विनर बनने पर आपत्ति व्यक्त कर रहे है और उन्हें अनडिजर्विंग बोल रहे हैं, तो कुछ लोग रैपर का सपोर्ट कर रहे हैं। अब सोशल मीडिया पर हो रही निंदा पर MC STAN ने अपना जवाब दिया है।

रैपर MC STAN की जीत से उनके फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं, तो प्रियंका चाहर चौधरी और शिव ठाकरे के फैंस उनकी जीत से बिलकुल भी खुश नहीं है। यूजर्स का इस बारें में बोलना है कि बिना कुछ किए बिना ही बिग बॉस के मेकर्स ने स्टैन को विनर बना दिया है, जो सही नहीं है। ऐसे में वे स्टैन को अनडिजर्विंग बोल रहे है और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। अब स्टैन ने खुद को अनडिजर्विंग बताने वालों और ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया है।

MC STAN से जब एक इंटरव्यू के बीच इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने बोला है कि, 'मैं उनकी परवाह नहीं करता हूं ब्रो, मुझे फर्क ही नहीं पड़ता। अधिकतर फैंस की तरह मैं भी हैरान हूं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि मैं डिजर्विंग नहीं हूं। मैं डिजर्विंग भी हूं और ट्रॉफी का हकदार भी।' वहीं, जब शिव ठाकरे को हराने के बारे में पूछा गया तो स्टैन ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि 'उसका सपना था ब्रो। मुझे उसके लिए बुरा लगा, लेकिन घर में 16 लोगों ने एंट्री ली थी और सभी ट्रॉफी के हकदार रहे। शिव मेरा भाई है और मुझे लगता है कि मैं कुछ वोटों से ही जीता हूँ। हम चाहते थे कि हम दोनों में से कोई जीते और ऐसा ही हुआ।'

MC STAN के जीतने पर भड़के प्रियंका के फैंस, बिग बॉस को बताया स्क्रिप्टेड शो

प्रियंका और शिव को मात देकर MC STAN ने जीता BIGG BOSS 16 का खिताब

'मुझे इतना दुख हो रहा है कि कियारा-सिद्धार्थ की शादी हुई...', आखिर क्यों ऐसा बोली राखी?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -