महापौर ने जारी की नई टैगलाइन ‘इंदौर छुएगा स्वच्छता का सातवाँ आसमान’
महापौर ने जारी की नई टैगलाइन ‘इंदौर छुएगा स्वच्छता का सातवाँ आसमान’
Share:

इंदौर। देश में इंदौर शहर लगातार स्वछता के मामले में अव्वल आ रहा है। पुरे देश में स्वछता में लगातार 6 बार हैट्रिक लगाने के बाद अब इंदौर सातवीं बार इतिहास बनाने के प्रयास में लगा हुआ है, प्रधानमंत्री द्वारा शुरू किये गए स्वच्छ भारत मिशन में इंदौर ने इतिहास रचा है और अब इंदौर लगातार सातवीं बार स्वच्छता में नंबर वन आने की तैयारियों में जुट गया है।

स्वच्छता सर्वेक्षण में सातवीं बार नंबर वन बनने के लिए इंदौर नगर निगम ने अपनी तैयारी शुरु कर दी है। जिसके चलते ना सिर्फ शहर की साफ-सफाई व्यवस्था को दुरुस्त किया जा रहा है बल्कि शहरवासियों से भी स्वच्छता बनाए रखने में सहयोग की अपील की जा रही है। इसी कड़ी में शुक्रवार को इंदौर महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने स्वच्छता सर्वेक्षण-2023 के लिए नई टैगलाइन जारी की है। उन्होंने इसे ‘इंदौर छुएगा स्वच्छता का सातवाँ आसमान’ टैगलाइन दी है। 

आपकों बतादें की इसके पहले इंदौर लगाएगा स्वच्छता का छक्का, स्वच्छता का पंच, स्वच्छता का चौका, हैट्रिक के नाम से भी टैग लाइन दी जा चुकी है। अब इसके बाद सातवीं बार अव्वल आने के लिए इसे `इंदौर छुएगा स्वच्छता का सातवाँ आसमान` से टैगलाइन दी गई है। आपको बता दे की मध्यप्रदेश के इंदौर शहर की स्वच्छता की गूँज विदेशों में भी सुनाई दी है।

नाबालिग से बलात्कार के मामले में आरोपियों को आजीवन कारावास

क्रिसमस की तैयारियों में जुटे लोग, 25 दिसंबर को मनाया जाएगा पर्वगलत ट्रैन में बैठ जाने पर महिला ने चलती ट्रैन से लगाई छलांग

गुलाबरा में युवक ने लगाई फांसी, परिजन ने लगाया पुलिस पर गंभीर आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -