मायावती का राहुल पर तंज- 'वो जबरन मोदी के गले चिपक जाते हैं, हम यह सब नहीं करते'
मायावती का राहुल पर तंज- 'वो जबरन मोदी के गले चिपक जाते हैं, हम यह सब नहीं करते'
Share:

नई दिल्ली: शनिवार (9 अप्रैल) को कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तरफ से मायावती पर दिए गए बयान पर बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो ने प्रतिक्रिया दी है. मायावती ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में निशाना साधते हुए कहा कि संसद में राहुल गांधी जबर्दस्ती प्रधानमंत्री मोदी के गले चिपक जाते हैं, किन्तु बहुजन समाज पार्टी ये सब नहीं करती. इतना ही नहीं, मायावती ने कहा कि राहुल गांधी ने मेरी सरकार को बदनाम करने के लिए कभी पैदल मार्च किया तो कभी धरना दिया, किन्तु उन्होंने दूसरी सरकारों में ऐसा कुछ नहीं किया. 

इसके साथ ही मायावती ने कहा कि कांग्रेस ने पिछला विधानसभा चुनाव समाजवादी पार्टी के साथ लड़ा था. तब भी भारतीय जनता पार्टी को नहीं रोक पाई थी, इसका भी जवाब कांग्रेस को देना चाहिए. लिहाजा कांग्रेस दूसरी पार्टी के बारे में कुछ भी बोलने से पहले खुद में झांक कर देखे. राहुल गांधी पहले अपना बिखरा हुआ घर संभालें.

मायावती ने कहा कि राजीव गांधी ने भी बहुजन समाज पार्टी को बदनाम और कमजोर करने के लिए कांशीराम को CIA का एजेंट बता दिया था. अब उन्हीं के मार्ग पर चलकर राहुल गांधी भी इस प्रकार के गलत इल्जाम लगा रहे हैं कि मायावती भारतीय जनता पार्टी की सेंट्रल एजेंसी से डरती हैं, जबकि इसमें रत्तीभर भी वास्तविकता नहीं है.

शरजील इमाम और मुर्तजा जैसे कट्टरपंथी भारत के लिए है खतरा: गिरिराज सिंह

BJP में शामिल होंगे शिवपाल यादव! ट्विटर पर दिया ये संकेत

AAP का पर्दाफाश! 21 दिन में पंजाब में हुई 19 हत्याएं, सिद्धू बोले- 'CM ठंडी हवा में वोट मांग रहे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -