शरजील इमाम और मुर्तजा जैसे कट्टरपंथी भारत के लिए है खतरा: गिरिराज सिंह

पटना: केंद्रीय मंत्री तथा भारतीय जनता पार्टी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह का ताजा बयान ख़बरों में छाया हुआ है. उन्होंने कहा कि देश की असली दिक्कत मुसलमानों की बढ़ती हुई आबादी नहीं है, बल्कि बढ़ती हुई आबादी के साथ शरजील इमाम तथा मुर्तजा जैसे व्यक्तियों से है जो कट्टरपंथी हैं.

गिरिराज सिंह ने कहा कि देश के लिए खतरा कट्टरपंथ ताकतें हैं, जो नागरिकता कानून, हिजाब, भारत के टुकड़े-टुकड़े करने तथा भारत में शरिया कानून लागू करने के लिए निरंतर आंदोलन करती रहती हैं. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि देश के भीतर मुसलमानों की बढ़ती हुई आबादी से जितना खतरा नहीं है, उससे अधिक खतरा कट्टरपंथी सोच से है. 

आगे उन्होंने कहा, यह कट्टरपंथी सोच शरजील इमाम के तौर पर है, जो असम को भारत से काट देने के बात करता है ये सोच मुर्तजा जैसे लोगों के के रूप में है, जो गोरखपुर में मंदिरों पर हमला करते हैं. इसके साथ ही गिरिराज सिंह ने कहा कि हिजाब के लिए आंदोलन करने वाले, भारत में शरिया कानून लागू करने की मांग करने वाले या CAA के आंदोलन को जिहादी आंदोलन बना देने वाले व्यक्तियों से देश को संकट है. यह कट्टरपंथी सोच देश के लिए खतरे की घंटी है.

BJP में शामिल होंगे शिवपाल यादव! ट्विटर पर दिया ये संकेत

AAP का पर्दाफाश! 21 दिन में पंजाब में हुई 19 हत्याएं, सिद्धू बोले- 'CM ठंडी हवा में वोट मांग रहे...'

सपा विधायक अभय सिंह के खिलाफ दर्ज हुई FIR, इंजीनियर ने लगाए ये गंभीर आरोप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -