पायलट अभिनन्दन की गिरफ़्तारी पर बोली मायावती, कहा जब वो स्वदेश लौटेंगे तभी मिलेगा चैन

नई दिल्ली: भारत और पाकिस्तान के मध्य बुधवार को हुए हवाई संघर्ष के बाद पाकिस्तान ने इंडियन एयर फ़ोर्स के पायलट विंग कमांडर अभिनंदन वर्थमान को गिरफ्तार किए जाने के बाद उनकी जल्‍द भारत वापसी हो सकती है। इसके लिए भारत सरकार हरसंभव कोशिश कर रही है। इन सबके बीच विपक्षी राजनितिक दल भी भारतीय वायुसेना के जाबाज कमांडर अभिनंदन की जल्द से जल्द स्वदेश वापसी की मांग कर रहे हैं। 

अमेरिका की पाकिस्तान को सख्त चेतावनी, कहा अपने वादे का पालन करो

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने इंडियन एयर फ़ोर्स के पायलट के पाकिस्तान के कब्जे में होने पर चिंता व्यक्त की है। गुरुवार को बसपा सुप्रीमो ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'पाकिस्तान का हवाई हमला सेना ने कल नाकाम कर दिया, यह बड़ी राहत की बात है। लेकिन देश का एक जाँबाज़ एयरफोर्स अफसर पाकिस्तान के क़ब्ज़े में है, यह बड़ी चिन्ता की बात है। उस पायलट की सकुशल वापसी के लिये भारत सरकार को पूरा जी-जान लगा देने की ज़रूरत है तभी देश को चैन मिलेगाा।''

पाकिस्तान ने रद्द की आज लाहौर से चलने वाली समझौता एक्सप्रेस

इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी के निरंतर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पार्टी के नेताओं को संबोधित करने पर भी कटाक्ष किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि ''ऐसे समय में जब जंगी संकट के बादल छाये हैं व देश को नेतृत्व की सख़्त ज़रूरत है वैसे में पीएम श्री मोदी द्वारा देश की सुरक्षा पर ध्यान केन्द्रित करने के बजाय अपनी पार्टी की चिन्ता करते हुये बीजेपी वर्करों को सम्बोधित करना हास्यास्पद ही नहीं बल्कि देश की भावनाओं के साथ खिलवाड़ भी है''।

खबरें और भी:-

पाकिस्तान को हर हाल में भुगतना पड़ेगा दंड : मुरली मनोहर जोशी

भाजपा के महासचिव बोले, कश्मीर हमारा है का मतलब, सारे कश्मीरी हमारे हैं

पाकिस्तान जैसे देश केवल भारत के लिए ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया के लिए खतरनाक : शिवसेना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -