'कांग्रेस से मुक्ति पाई पंजाब की जनता, भलाई इसी में है...', मायावती का हमला
'कांग्रेस से मुक्ति पाई पंजाब की जनता, भलाई इसी में है...', मायावती का हमला
Share:

लखनऊ: पंजाब में बिजली संकट के बीच बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो और पूर्व सीएम मायावती ने पंजाब की कांग्रेस सरकार पर हमला बोला है. मायावती ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ''पंजाब में बिजली के गंभीर संकट से आमजन-जीवन, उद्योग-धंधे व खेती-किसानी आदि बुरी तरह से प्रभावित, जो यह साबित करता है कि वहाँ की कांग्रेस सरकार आपसी गुटबाजी, खींचतान व टकराव आदि में उलझकर जनहित व जनकल्याण की ज़िम्मेदारी को तिलांजलि दे चुकी है, जिसका जनता को संज्ञान लेना ज़रूरी.''

 

अपने अगले ट्वीट में मायावती ने लिखा है कि, ''अतः पंजाब के बेहतर भविष्य व राज्य में वहाँ के लोगों की भलाई इसी में निहित है कि वे कांग्रेस पार्टी की सरकार से मुक्ति पाएं तथा आगामी विधानसभा आमचुनाव में शिरोमणि अकाली दल व बी.एस.पी. गठबंधन की पूर्ण बहुमत वाली लोकप्रिय सरकार बनाना सुनिश्चित करें, ऐसी मेरी सभी से गुज़ारिश.'' बता दें कि बसपा सुप्रीमो की यह टिप्पणी ऐसे में आई है जब पंजाब में सियासी रस्साकशी जारी है. 

बता दें कि पंजाब में सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के बीच पहले से तलवारें खींची हुईं हैं. इस बीच सिद्धू ने अपनी ही पार्टी पर हमला बोला है. सियासी खींचतान और बिजली संकट के बीच यह बात सामने आई है कि सिद्धू ने खुद अपने घर का बिजली का बिल काफी समय से नहीं चुकाया है. जानकारी के अनुसार, नवजोत सिंह सिद्धू ने बीते लगभग नौ माह से अपने घर का बिल नहीं भरा है. उनपर कुल 8 लाख, 67 हजार और 540 रुपये बकाया है.

सऊदी अरब के स्वास्थ्य विभाग ने कोविड-19 के प्रसार को रोकने के उपायों की सिफारिश की

क्या भाजपा की साख बचाने के लिए कुर्बान हुए तीरथ सिंह रावत ? जानिए क्यों देना पड़ा इस्तीफा

फ्लोरिडा में इमारत गिरने से अब तक 22 लोगों की हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -