फ्लोरिडा में इमारत गिरने से अब तक 22 लोगों की हुई मौत
फ्लोरिडा में इमारत गिरने से अब तक 22 लोगों की हुई मौत
Share:

फ्लोरिडा में 25 जून को फ्लोरिडा में इमारत ढहने से दो और पीड़ित मिले थे, जो आंशिक रूप से ढहे हुए अपार्टमेंट की इमारत के मलबे में दब गए थे। इससे अब मरने वालों की संख्या 22 हो गई है, जबकि 126 लोगों का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है। विभाग ने ट्विटर पर कहा कि नए खोजे गए पीड़ितों में पहले उत्तरदाताओं में से एक की सात साल की बेटी भी शामिल है। खोज और बचाव अभियान नौवें दिन तक चले जाने के कारण ढेर के नीचे किसी जीवित व्यक्ति के मिलने की संभावना बहुत कम हो गई है।

मियामी बीच के पास सर्फ़साइड में मलबे के ढेर की सुरक्षा के बारे में चिंताओं के कारण आपातकालीन कर्मियों को गुरुवार को अपने खोज और बचाव प्रयासों को रोकने के लिए मजबूर होना पड़ा, लेकिन वे देर से काम फिर से शुरू करने में सक्षम थे। इस बीच, तूफान एल्सा, जो एक श्रेणी 1 तूफान में मजबूत हो गया है और अब कैरिबियन में द्वीपों को पछाड़ रहा है, रविवार शाम तक फ्लोरिडा के तटों तक पहुंचने की उम्मीद है।

हालांकि एल्सा का मार्ग अत्यधिक अनिश्चित बना हुआ है, फिर भी तूफान संभवतः फ्लोरिडा के अधिकांश हिस्सों में तेज हवाएं और भारी बारिश ला सकता है, जिससे कोंडो के ढहने की जगह पर बचाव के प्रयास और भी जटिल हो गए हैं। फ्लोरिडा के गवर्नर रॉन डेसेंटिस ने शुक्रवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि उनका राज्य एक "दोहरे ट्रैक" पर काम कर रहा है, जिसमें ढहने वाली जगह और तूफान एल्सा संभावित रूप से दक्षिण फ्लोरिडा को प्रभावित कर रहा है।

पीएम मोदी के नाम पर हो रही ‘The New York Times’ में पत्रकारों की भर्ती, देखें ये विज्ञापन

मीरा राजपूत की तस्वीर देख नाराज हुए देवर ईशान खट्टर, जानिए क्या है वजह?

फिर विवादों में घिरी राफेल डील, फ्रांस ने 'घोटाले' जांच के लिए नियुक्त किया जज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -