इस टीवी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं हर्षद अरोड़ा
इस टीवी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं हर्षद अरोड़ा
Share:

टीवी सीरियल मायवी मलिंग दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय था. इस शो की इंट्रेस्टिंग थीम सभी को काफी पसंद आई थी. लेकिन शो से ज्यादा सुर्खियां बटोरी थी मायवी मलिंग के कलाकारो ने. जी हां, हम बात कर रहे हैं अभिनेता हर्षद अरोड़ा और अपर्णा कुमर की जो शो में मां-बेटे के रूप में दर्शकों से रूबरू होते थे.

अब सीरियल में जरूर हर्षद और अपर्णा मां-बेटे के बंधन में बंधे हो लेकिन निजी जिंदगी में दोनों की अफेयर की खबरें अटकलों के बाजर गर्म रखती हैं. लंबे वक्त से ऐसी चर्चा चल रही है कि हर्षद और अपर्णा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. पहले तो हर्षद अफवाहों को बकवास बताते थे लेकिन वायरल हो रही एक फोटो ने सच्चाई सामने लाकर रख दी है. जी हां, दरअसल होली सेलिब्रेशन की एक फोटो अपर्णा ने सोशल मीडिया पर शेयर की है. उस फोटो में अपर्णा ने खुद कई बार कपल शब्द का प्रयोग किया है. सिर्फ यही नहीं उनके मांग में सिंदूर लगा भी दिखाई दे रहा है. इन चीजों को फैंस ने नजरअंदाज नहीं किया और शुरू हो गया बधाईयों का सिलसिला. कई लोगों को लगने लगा कि हर्षद और अपर्णा ने शादी कर ली है.

लेकिन जब मीडिया  ने हर्षद से बात की तब पता चला कि दोनों ने शादी तो नहीं की है लेकिन दोनों रिलेशनशिप में जरूर हैं. सिंदूर को लेकर हर्षद ने सफाई देते हुए बताया था कि वो सीरियल के लिए मेकअप किया गया है. शादी को लेकर भी हर्षद ने कुछ भी साफ नहीं किया है. उन्होंने कहा है कि शादी जब होगी, तब सबको बता दिया जाएगा. बताते दे की, इस वक्त हर्षद सीरियल तेरा क्या होगा आलिया में दिखाई दे रहे हैं. वो शो में आलोक का किरदार निभा रहे हैं. उन्होंने सीरियल बेइंतहा के जरिए अपने करियर में नई ऊंचाइयों को छुआ था.

आकांक्षा पुरी ने पारस छाबड़ा को क्यों दी धमकी

सिद्धार्थ शुक्ला ने रिलेशनशिप स्टेट्स पर किये खुलासे

Naagin 4 : शकाला के किरदार में नजर आएगी रश्मि देसाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -