सोशल मीडिया पर यूज़र्स ने उड़ाई स्टुअर्ट बिन्नी की खिल्ली, पत्नी मयंती लैंगर ने दिया ऐसा झन्नाटेदार जवाब कि....
सोशल मीडिया पर यूज़र्स ने उड़ाई स्टुअर्ट बिन्नी की खिल्ली, पत्नी मयंती लैंगर ने दिया ऐसा झन्नाटेदार जवाब कि....
Share:

नई दिल्ली: सोशल मीडिया दोधारी तलवार है और आम इंसान की तरह खिलाड़ी भी इसका जब-तब अनुभव करते रहते हैं. जब कोई खिलाड़ी बेहतर प्रदर्शन करता है तो सोशल मीडिया उन पर दोनों हाथों से प्यार उड़ेलता है. किन्तु जैसे ही किसी खिलाड़ी का बुरा वक़्त आता है तो सोशल मीडिया ना केवल उसका साथ छोड़ देता है, बल्कि यह उसका मजाक उड़ाना भी आरंभ कर देता है. क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी और उनकी पत्नी मयंती लैंगर को हाल ही में दूसरे किस्म के अनुभव से गुजरना पड़ा. 

35 वर्षीय स्टुअर्ट बिन्नी भारत के लिए 6 टेस्ट, 14 वनडे और 3 टी 20 मुकाबले खेल चुके हैं. वे टीम इंडिया के लिए आखिरी बार 2016 में खेले थे. इसके बाद वे भारतीय टीम में जगह नहीं बना पाए. ऑलराउंडर धीरे-धीरे अपनी रणजी टीम कर्नाटक से भी बाहर हो गए. अब वे नगालैंड की टीम से खेल रहे हैं. वहीं, स्टुअर्ट की पत्नी मयंती लैंगर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा की. इसके साथ ही उन्होंने  लिखा कि हमारे स्टूडियो में जिंदगी रंगीन है. कुछ लोगों ने मयंती के इस पोस्ट पर स्टुअर्ट बिन्नी को लेकर कमेंट करने शुरू कर दिए. किन्तु मयंती ने उन्हें झन्नाटेदार जवाब देकर चुप करा दिया. 

मयंती के पोस्ट पर एक यूजर ने उनसे सवाल किया कि, ‘आजकल स्टुअर्ट बिन्नी कहां हैं?’ इस पर दूसरे यूजर ने उत्तर दिया कि, ‘वे आजकल मयंती का बैग उठाने में सहायता कर रहे हैं.’ इस पर मयंती लैंगर ने इन जवाब देते हुए लिखा कि, ‘शुक्रिया, लेकिन मैं अपने बैग खुद उठा सकती हूं. वे (स्टुअर्ट) अपनी जिंदगी का मजा ले रहे हैं, क्रिकेट खेल रहे हैं और बेहतरीन इंसान हैं, और ऐसे लोगों पर कॉमेंट नहीं कर रहे हैं, जिन्हें वे जानते ही नहीं हैं.’

'अज़हर' के एकमात्र वर्ल्ड रिकॉर्ड पर मंडरा रहा खतरा, यह पाक बल्लेबाज़ कर सकता है बराबरी

एशियन कुश्ती चैंपियनशिप में दिखेगा हिरयाणा रेसलरों का दम, 17 से होगा मुकाबला शुरू

टोक्यो ओलंपिक के सीईओ कोरोना वायरस से हुए चिंतित, कहा -'इस वायरस के संक्रमण से खेलों की तैयारियों...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -